मानसिक रूप से बीमार लड़की के साथ युवक ने किया बलात्कार, गर्भवती हुई मासूम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 21, 2019

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक अज्ञात व्यक्ति ने मानसिक रूप से विक्षिप्त 20 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि अपराध कुछ दिन पहले उस समय सामने आया जब डॉक्टरों ने पाया कि वह गर्भवती है। उन्होंने बताया कि यहां वसई इलाके में ढाई महीने से व्यक्ति कई मौके पर पीड़िता के घर में कथित तौर पर उस वक्त बलात्कार किया जब उसके माता-पिता काम पर बाहर जाते थे। उसके माता-पिता श्रमिक हैं।

इसे भी पढ़ें: गढ़चिरौली में नक्सलियों ने मिक्सर मशीन और पानी के टैंकर में लगायी आग

अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति पीड़िता को बिस्किट और चॉकलेट का प्रलोभन देता था। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले महिला ने पेट में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उसके माता-पिता उसे एक अस्पताल ले गये जहां डॉक्टरों ने उसे गर्भवती पाया।

इसे भी पढ़ें: आखिर कब तक हमारे जवान नक्सलियों के हाथों होते रहेंगे शहीद?

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता अभी तक आरोपी को पहचान नहीं पाई है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के माता-पिता ने सोमवार को एक शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद पुलिस ने बलात्कार के लिए भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के अधीन मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान करनेके प्रयास किए जा रहे हैं।

 

प्रमुख खबरें

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप! लगभग 2 साल बाद टूटा रिश्ता

PM Modi 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे