Pakistan में घुसकर RAW चला रही है बड़ा ऑपरेशन! भारत विरोधियों आतंकियों का चुन-चुनकर हो रहा सफाया,

By अभिनय आकाश | May 15, 2023

जिस वक्त पाकिस्तान की सेना अपने ही लोगों से लड़ रही है। ठीक उसी वक्त भारत के जासूसों ने पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा है। पाकिस्तान में इस दावे की जमकर चर्चा हो रही है। पाकिस्तानी सेना के रिटायर मेजर आदिल फारुख राजा ने बड़ा दावा किया है। पाक के पूर्व मेजर ने दावा किया है कि भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ लाहौर में ऑपरेशन कर रही है। फारुख के मुताबिक रॉ ने पाकिस्तान में अंदर तक जड़े मजबूत कर ली है।

इसे भी पढ़ें: ये पाकिस्तान में ही हो सकता है! संसद में खुलेआम उठी इमरान को फांसी देने की मांग

आदिल फारुख ने कहा कि जिस तरह रॉ पाकिस्तान में अंदर घुसकर ऑपरेशन कर रहा है वो सीधे तौर पर आईएसआई चीफ नदीम अंजुम और सेना प्रमुख आसिम मुनीर का  फेल्योर है। सेना के इस रिटायर अधिकारी ने ये भी दावा किया है कि पाकिस्तान में अभी के जो हालात हैं। इसमें भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ और भी मजबूत हो रही है। इसके साथ ही पाक के पूर्व मेजर ने एक बड़ा दावा करते हुए कहा है कि बीते दिनों खालिस्तानी आतंकी परमजीत सिंह मारा गया था वो रॉ का ही एक ऑपरेशन था। 

इसे भी पढ़ें: News Raftaar I Karnataka, Sachin Pilot, Article 370, Maharashtra, Pakistan की खबरें I Prabhasakshi

वैसे ऐसे सवाल पहले भी उठे थे कि पाकिस्तान में आखिर कौन आतंकियों को चुन चुन कर मार रहा है। भारत में मोस्ट वांटेड आतंकी पाकिस्तान में कहां छिपे किसी को नहीं पता और अब अचानक से उनकी मौत की खबर आने लगी। देखते ही देखते पहले भारत के सबसे वांछित आतंकवादियों में से एक इम्तियाज आलम उर्फ ​​बशीर अहमद पीर, पाकिस्तान के रावलपिंडी में मौत हो जाती है। फिर 26 फरवरी को अज्ञात लोगों ने पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन अल बद्र के पूर्व कमांडर सैयद खालिद रजा की हत्या कर दी। फरवरी में ही  पाकिस्तान में एक और कश्मीरी आतंकी की हत्या की खबर आई। इस आतंकी का नाम खालिद राजा बताया गया।  

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana