सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर बंटी और बबली 2 इस क्रिसमस को होगी रिलीज़?

By रेनू तिवारी | Nov 11, 2020

मार्च 2020 में सरकार ने जब लॉकडाउन किया तब किसी को नहीं पता था कि दुनिया पर ये कैसी आपदा आ गयी है। कोरोना वायरस ने लाखों लोगों को एक छटके में लील लिया। बड़े-बड़े देशों की अर्थव्यवस्था ठप हो गयी। कई लोगों ने भूख से दम तोड़ दिया। लोगों का काम काज ठप हो गया। सरकार की कोरोना पर नीतियों के बाद धीरे-धीरे चीजें खुलनी शुरू हुई और जिंदगी पटरी पर लौटने लगी। अनलॉक की आखिरी प्रक्रिया में भारत में सिनेमाघरों को भी खोल दिया गया है। लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघरों की हालत काफी ज्यादा खराब हुई। कर्मचारियों की नौकरी चली गयी। करोड़ों का नुकसान हुई। अब सरकार ने सिनेमाघरों को दिशा-निर्देश का पालन करते हुए खोलने की इजाजत दे दी है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म सूरज पे मंगल भारी का नया गाना रिलीज, दिलजीत-फातिमा की जबरदस्त केमिस्ट्री  

लॉकडाउन के दौरान कई निर्माताओं ने नुकसान से बचने के लिए अपनी तैयार फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया। यशराज फिल्म्स ने उस मार्ग को नहीं अपनाया। वह बैनर प्रदर्शकों और थिएटर मालिकों का समर्थन करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने अपनी किसी भी फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज नहीं किया।

इसे भी पढ़ें: अपनी अगली फिल्म में शायरी करती नजर आएंगी ऋचा चड्ढा, सीख रही हैं उर्दू बोलना 

अब जब महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए अपनी मंजूरी दे दी है, तो बैनर इस दिसंबर को रिलीज होने की योजना बना रहा है। एक प्रमुख  रिपोर्ट के अनुसार, YRF बंटी और बबली 2 को क्रिसमस के लिए सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बना रहा है। शुरुआत में, रणवीर सिंह की '83' दिसंबर में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब निर्माता दो-दिमागों में हैं और 2021 में रिलीज़ को आगे बढ़ाने की योजना बना रहे हैं। इस बीच, सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी अभिनीत बंटी और बबली 2 है जो इस क्रिसमस के मौसम में जनता का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

प्रमुख खबरें

America : Columbia University में प्रदर्शन कर रहे फलस्तीन समर्थकों को पुलिस ने परिसर से हटाया

Hardik Pandya और Mumbai Indians के खिलाड़ियों पर धीमी ओवरगति के लिये जुर्माना

Kotak Mahindra Bank के गैर-कार्यकारी निदेशक के तौर पर Chengalath Jayaram का कार्यकाल समाप्त

Sextortion Social Problem : दिल्ली उच्च न्यायालय ने आरोपियों को जमानत देने से इनकार करते हुए कहा