बेटी की शादी में सुप्रिया सुले संग जमकर थिरके संजय राउत, सोशल मीडिया पर लोगों ने ली चुटकी

By रेनू तिवारी | Nov 29, 2021

मीडिया के कैमरों और सोशल मीडिया पर हम सभी देखते हैं कि अलग-अलग राजनीतिक पार्टिय़ों के नेता एक दूसरे के हमेशा खिलाफ ही बोलते हैं। बहुत ही कम मौके होते हैं जब दो विपरीत राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को एक दूसरे के सात देखा गया हो। पर्दे के पीछे भले ही यह कितनी ही जुबानी जंग करते हो लेकिन आपसी रिश्ते कई नेताओं के बीच अच्छे भी हैं। कई बार भाजपा के नेताओं को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ हंसते बोलते देखा गया हैं। राजनीतिक पार्टियों में भी आपसी अच्छी दोस्ती होती हैं इसका दूसरा उदाहरण संजय राउत ने पेश किया हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: एकतरफा प्यार का ऐसा अंजाम! रिप्लाई में लडकी ने I Hate you लिखा तो आरोपी ने पूरे घरवालों की कर दी हत्या


शिवसेना सांसद संजय राउत का एक समारोह में एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले के साथ डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र के दोनों सांसद राउत की बेटी की शादी के संगीत समारोह में पार्टी के लोकप्रिय गाने 'लेम्बोर्गिनी' पर डांस कर रहे थे। राउत की बेटी पूर्वाशी राउत की सोमवार को शादी हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संगीत समारोह में कई राजनेताओं ने शिरकत की।

वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने इंस्टाग्राम और फेसबुक के कमेंट सेक्शन पर अपना मनोरंजन व्यक्त किया। ऐसा माना जाता है कि सुले ने संजय राउत के अनुरोध पर नृत्य किया था। शादी में उनकी पत्नी वर्षा राउत भी मौजूद थीं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि पार्टी का आयोजन महा विकास अघाड़ी सरकार के दो साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए किया गया था।


सुले ने इंस्टाग्राम पर प्री-वेडिंग सेरेमनी की एक तस्वीर पोस्ट की। वह राउत परिवार के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पूर्वाशी राउत की शादी सिविल सेवक राजेश नार्वेकर के बेटे मल्हार नार्वेकर से हो रही है। छोटा मल्हार आईटी इंजीनियर है।

प्रमुख खबरें

Cinnamon For Period Pain: पीरियड के दर्द से ना हों परेशान, दालचीनी दिलाएगी आराम

Homemade Lip Balm: गर्मी में भी होंठ रहेंगे सॉफ्ट-सॉफ्ट, बस बनाएं इस तरह लिप बाम

Coffee Beans को लंबे समय तक रखना है फ्रेश तो अपनाएं ये छोटे-छोटे टिप्स

Ravindra Jadeja ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अच्छा काम किया है: Michael Hussey