ट्रोलर्स के निशाने पर सारा अली खान, जानिए क्या है मुद्दा!

By श्वेता उपाध्याय | Feb 13, 2020

सारा अली खान ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है, वे लगातार ही चर्चों में रहीं है। फिर चाहें उनकी फिल्मों की बात की जाये या उनके चैरिटी की या उनके फिटनेस की। मीडिया और दर्शकों ने हमेशा ही उनके आचरण कि सराहना की है। सारा ने अपने नेक दिली रवैये और हाज़िर जवाबी से सभी का मन मोह लिया है। लेकिन ट्रोलर्स के निशाने से भला कौन बच पाया है?

 

जी हाँ सोशल मीडिया पर आजकल तेज़ी से जो चीज़ बढ़ रही है वो है ट्रोलर्स की तादाद। और इनके निशाने पर आए दिन कोई न कोई रहता ही है। हर कोई इनका शिकार लगभग हो ही चुका है, फिर चाहें वो बॉलीवुड के बड़े से बड़े दिग्गज ही क्यों न हों। और अब इन्होंने निशाना साधा है सारा अली खान पर।

इसे भी पढ़ें: राजकुमार राव की नई फिल्म तुर्रम खान का बदला नाम

बता दें की इन दिनों सारा अली खान अपनी फिल्म 'लव आज कल' के प्रमोशन में जुटी हुयी हैं और आए दिन अपने को स्टार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म की प्रमोशन करते नज़र आतीं है। अब बात करें सारा के ट्रोल होने कि तो यह कहानी तबसे शुरू हुयी है जबसे फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को वैसे तो लोगों ने काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी लेकिन वहीँ कुछ लोगों का यह भी मानना था कि ट्रेलर में दिखाए कुछ दृश्यों में सारा ने काफी ओवर एक्टिंग की है।

 

फिर क्या था, सारा को सोशल मीडिया पर जम कर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनसे जुड़े तरह-तरह के मेमेस भी शेयर होने लगे। इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने तो उनके अभिनय पर भी सवाल उठा दिए।

 

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब सारा से उनके ट्रोल होने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'मुझे यह सुन कर बहुत तकलीफ हुयी। अगर कोई मुझे मेरे फिटनेस, लुक या मेरे जाति ज़िन्दगी को लेकर ट्रोल करता तो मुझे इतना दुःख नहीं होता लेकिन यहां सवाल मेरे अभिनय पर उठाये गए हैं। मैं एक एक्टर हूँ और अपने काम के प्रति बहुत सच्ची और मेहनती हूँ ऐसे में अपने अभिनय पर सवाल खड़ा होता देख मुझे बहुत बुरा लग रहा है।

 

सारा ने आगे यह भी कहा कि वे अपनी आलोचनाओं को बेहद ही सकारात्मक रूप से लेती हैं और उन पर मेहनत भी करती हैं लेकिन अगर कोई बिना वजह ही उनकी आलोचना कर रहा हो तो इससे उनका मन दुखी हो जाता है.

इसे भी पढ़ें: फिल्म The Big Bull से अभिषेक बच्चन की एंट्री, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म 'लव आज कल' का निर्देशन इम्तियाज़ अली ने किया है और यह फिल्म पुरानी 'लव आज कल' जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने अभिनय किया था उसी की सीक्वल है।

 

खैर अब सारा ने एक्टिंग की है या ओवर एक्टिंग यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता लगेगा लेकिन उनके नृत्य कला के हम अभी से कायल हो गए हैं और फिल्म के गानों में जिस तरह वे कार्तिक के साथ थिरकती और रोमांस करते नज़र आ रहीं इससे तो हम उनके और भी दीवाने हो गए हैं।

 

फिल्म का क्या हाल होता है यह तो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा लेकिन हमारे लिए यह जोड़ी जरूर सुपरहिट है!

 

- श्वेता उपाध्याय

 

प्रमुख खबरें

गर्मी के कारण बार-बार तनाव बढ़ रहा है, तो चिंता छोड़िए इस थेरेपी की मदद से पाएं छुटाकारा

Uttar Pradesh : गांव में आग लगने से नौ माह की बच्ची की झुलसकर मौत

Janhvi Kapoor का बचपन का चेन्नई घर अब Airbnb की लिस्ट में हुआ शामिल, एक्ट्रेस ने कहा- यह उनकी बेशकीमती संपत्ति थी

Kerala: बैंक खाते में जमा रकम लौटने से इनकार करने पर व्यक्ति ने खुदकुशी की