कर्नाटक की लोकसभा सीटों पर अभी तक नहीं हुई कांग्रेस से चर्चा: कुमारस्वामी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 28, 2018

नयी दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने बृहस्पतिवार को कहा कि जनता दल (सेक्यूलर) ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस से सीट साझा करने के मुद्दे पर अभी तक कोई चर्चा नहीं की है। राज्य में जद (एस) और कांग्रेस की गठबंधन सरकार है। जद (एस) नेता का यह बयान कांग्रेस नेता सिद्धारमैया के हुब्बाली में संवाददाताओं को दिए गए बयान के बाद आया है। सिद्धारमैया ने भाजपा के उस दावे को खारिज किया था कि कर्नाटक में गठबंधन सरकार आंतरिक कलह से टूट जाएगी।

इसे भी पढ़ें : गठबंधन सरकार स्थिर, Cong-JDS साथ मिल कर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

कुमारस्वामी ने संवाददाताओं से कहा, ‘अभी तक कांग्रेस से इस पर (सीट साझा) कोई चर्चा नहीं हुई है। जब अभी तक कोई चर्चा ही नहीं हुई तो झगड़े का कोई प्रश्न ही नहीं है।’ कांग्रेस-जनता दल (सेक्युलर) गठबंधन समन्वय समिति के नेता सिद्धारमैया ने मंत्रियों को विभाग के बंटवारे के मुद्दे पर उनके और उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर के बीच किसी प्रकार के मतभेद से भी इनकार किया।

इसे भी पढ़ें : कर्नाटक BJP के संपर्क में हैं कांग्रेस-JDS के 15 विधायक, अगले सप्ताह बनेगी नई सरकार

दरअसल भाजपा विधायक उमेश कत्ती ने दावा किया था कि कांग्रेस-जनता दल सेक्युलर गठबंधन के 15 विधायक उनके संपर्क में हैं और भगवा पार्टी अगले सप्ताह तक कर्नाटक में नई सरकार बना लेगी। सिद्धारमैया इसी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। इसी बीच कुमारस्वामी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में मुलाकात की।

प्रमुख खबरें

Maharashtra Minister Mangal Prabhat Lodha ने किया दावा, इस बार Modi की लहर नहीं तूफान चल रहा है

Lok Sabha Election 2024 Phase 3 Voting: तीसरे चरण का मतदान संपन्न, असम में सबसे ज्यादा हुई वोटिंग

हरियाणा में गहराया सियासी संकट, 3 निर्दलीय विधायकों ने सैनी सरकार से वापस लिया समर्थन, कांग्रेस का दावा- बीजेपी खो चुकी है बहुमत

सीमा पर तनाव के बीच भारत में तैनात होंगे चीन के राजदूत, Xu Feihong के नाम पर जिनपिंग की मुहर