नोएडा: अलग-अलग घटनाओं में सात लोगों ने की आत्महत्या, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 25, 2022

नोएडा(उप्र)। गौतमबुद्ध नगर जिले में अगल अलग घटनाओं में सात लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले राजेंद्र (40) दुकान चलाते थे। उन्होंने सुबह अपनी दुकान में पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में परिजन उन्हें नोएडा के जिला अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के बेटे बिजेंदर के अनुसार उनके पिता ने होम लोन लिया था और किस्त नहीं चुका पाने से वह परेशान चल रहे थे।

इसे भी पढ़ें: क्यों हुई है नवनीत राणा की गिरफ्तारी? महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने दिया यह जवाब

प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव के शिवम (22) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 100 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले एमबीए के छात्र ने अज्ञात कारणों के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्र के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में भीषण गर्मी ने बढ़ाई पानी की किल्लत, जल मंत्री के आवास के बाहर परेशान लोगों का प्रदर्शन

प्रवक्ता ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के पुराना हैबतपुर गांव में रहने वाली शालू ने अज्ञात कारणों के चलते बीती रात पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना बीटा-2 क्षेत्र के सिग्मा द्वितीय सेक्टर में रहने वाली एक युवती (18) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। पुलिस को शक है कि उसने आत्महत्या की है। पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

प्रमुख खबरें

प्रियंका गांधी रायबरेली, अमेठी में कांग्रेस के प्रचार अभियान की कमान संभालेंगी

Mumbai North East BJP Candidate Mihir Kotecha ने विपक्ष पर साधा निशाना, काँग्रेस को कहा डूबती नैया

सिर्फ अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं समाजवादी पार्टी और कांग्रेस : PM Modi

‘INDIA’ गठबंधन के साझेदारों में मतभेद से पूरे बंगाल में देखने को मिल रहा है त्रिकोणीय मुकाबला