शिल्पा शेट्टी के पति ने किया घर की मेड को KISS, फिर हुई राज कुंद्रा की जमकर पिटाई

By रेनू तिवारी | May 14, 2020

इन दिनों सभी अपने घरों में कैद हैं और मनोरंजन के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा और बच्चों के साथ घर पर समय बिता रही हैं। शिल्पा घप पर मनोरंजन के लिए आजकल वीडियो एप टिकटॉक का खूब इस्तेमाल कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति के साथ एक वीडियो बनाई है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: अपनी हॉटनेस से पुरी दुनिया में मशहूर ये अदाकारा आखिर कौन हैं? वायरल हुई बचपन की तस्वीरें

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो में शिल्पा घर की सफाई कर रही होती हैं और राज कुंद्रा उन्हें किस करते हैं। इस पर शिल्पा कहती हैं कि काम के समय में मुझे किस मत किया करों। इस पर घर की काम वाली कहती है कि मेमसाहब ठीक से समझा दो अपने पति को मैं तो बोल-बोल कर थक गई हूं। ऐसा सुनकर शिल्पा अपने पति की पिटाई कर देती हैं। आपको बता दें कि ये पूरा वीडियो शिल्पा और राज के तरफ से बनाया गया है नौकरानी का रोल भी वीडियो में शिल्पा ने ही हाथ में झाडू लेकर निभाया हैं। ये एक फन वीडियो हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। 

इसे भी पढ़ें: अपने प्यार को पाने के लिए अंधविश्वास के अंधेरे का सहारा लेने लगी थीं दिव्यांका त्रिपाठी, देखें वीडियो

इस वीडियो को शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- नजर हटी दुर्घटना घटी, सच्चाई पता चलने पर पिट गये हमारे पति... शिल्पा ने इसके बाद हंसने वाले इमोजी भी बनाये हैं। फैंस इस वीडियो से काफी मनोरंजन कर कर हैं। 

प्रमुख खबरें

व्लादिमीर पुतिन ने 5वीं बार ली रूस के राष्ट्रपति पद की शपथ, पश्चिमी देशों ने उद्घाटन समारोह से बनाई दूरी

Loksabha Election 2024| PM Modi ने मतदान के बाद की लोगों से भेंट, महिला ने बांधी राखी

Met Gala 2024: कौन हैं Mindy Kaling, जिन्होंने Aishwarya Rai का कान्स लुक कॉपी किया?

YouTube Paid यूजर्स को अब AI-संचालित सुविधा मिलेगी है, जानें आखिर ये क्या करता है