सोनाली का छलका दर्द, कैंसर से जंग के अनुभवों को किया साझा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 10, 2018

न्यूयॉर्क। अदाकारा सोनाली बेंद्रे ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश साझा करते हुए कैंसर से लड़ाई के दौरान अपने ‘बुरे दिनों‘ के अनुभवों को साझा किया। बेंद्रे का न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज चल रहा है। 

सोनाली ने लिखा, ‘‘पिछले कुछ महीनों से...मैंने अच्छे और बुरे दोनों तरह के दिनों का सामना किया। ऐसे भी कई दिन थे जो थकावट भरे थे और इतना दर्द होता था की एक उंगली भी उठाई नहीं जाती थी। मुझे कई बार लगता है कि यह एक चक्र की तरह है...जो कि शारीरिक दर्द से शुरू होता है और फिर मानसिक पीड़ा पर पहुंच भावनात्मक दर्द में बदल जाता है।’’ 

उन्होंने कहा कि बहुत बुरे दिन आते हैं...कीमो के बाद, कीमो सर्जरी से पहले...ऐसे भी दिन थे जब हंसने से भी दर्द होता था। कई बार ऐसा लगता है कि इससे गुजरने के लिए मुझे पूरी ताकत लगा देनी होगी...खुद के साथ एक-एक मिनट की लड़ाई। 

 

मुझे पता था कि यह बहुत लंबी और झकझोरने वाली लड़ाई थी। अदाकारा ने कहा कि खुश होने के लिए खुद को आगे की ओर धकेलना जरूरी है लेकिन कभी नकारात्मकता को खुद पर हावी ना होंने दे।

प्रमुख खबरें

Breaking News: तमिलनाडु में बेहद दर्दनाक हादसा! कन्नियाकुमारी तट के पास 5 मेडिकल छात्र समुद्र में डूब गए

जयशंकर ने किया पश्चिमी देशों के दबाव का जिक्र, फिर भी...क्यों रूस नहीं भूल पाएगा ये अहसान?

Karnataka BJP Animated Clip | जेपी नड्डा, अमित मालवीय और कर्नाटक BJP अध्यक्ष पर केस दर्ज, एनिमेटेड वीडियो मामले में कांग्रेस ने कराई FIR

Coast Guard ने केरल तट के पास 6 भारतीय मछुआरों को ले जा रहे ईरानी जहाज को हिरासत में ले लिया