सोनू सूद ने किया खुलासा- एक दिन में मिलते हैं 32000 हेल्प मैसेज, लोगों से मांगी इस बात के लिए माफी

By रेनू तिवारी | Aug 20, 2020

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों और महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों को मदद की। इस मदद से काफी लोग अपने घर पहुंच सके। सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने लोगों से माफी मांगी है। सोनू सूद ने उन लोगों से मांफी मांगी है जिनका संदेश वो सोशल मीडिया पर नहीं देख सके। सोनू सूद ने मांफी मांगने के साथ यह भी खुलासा किया है कि उनके पास मदद के लिए एक दिन में कितने संदेश आ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने खोली दीपिका पादुकोण की पोल, कहा- बॉलीवुड में डिप्रेशन का कर रही हैं धंधा

 सोनू ने ट्वीट किया, “1137- मेल, 19000 फेसबुक संदेश, 4812 इंस्टा संदेश, 6741. ट्विटर संदेश, आज मदद के लिए आये हैं। औसतन इतनी मुझे HELP के लिए अनुरोधों की संख्या मिलती है। सभी तक पहुंचना मानवीय रूप से असंभव है। मैं अब भी पूरी कोशिश करता हूं। क्षमा करें यदि मैंने आपका  संदेस मिस कर दिया हो।

इससे पहले बुधवार को, एक उपयोगकर्ता ने अनुरोध किया था, “@SonuSood हैलो सर, मैं कर्नाटक की वरलक्ष्मी हूं और मैं शारीरिक रूप से विकलांग हूं और मेरे पिता 2 साल पहले ही गुजर गए थे और आय का कोई स्रोत नहीं है, मुझे सब्जी की दुकान के लिए आपकी मदद की जरूरत है सर।" इस महिला के ट्विट का सोनू सूद ने बिना देरी किए रिप्लाई किया कि चलो सुबह की सब्जी की दुकान खोलते हैं तुम्हारे लिए तैयार हो जाओ।

हाल ही में, सोनू ने छत्तीसगढ़ के बस्तर क्षेत्र में एक आदिवासी लड़की को भी समर्थन दिया। पिछले पांच दिनों से क्षेत्र में लगातार बारिश के कारण लड़की ने अपना घर और किताबें खो दी थीं। बुधवार को अंजलि कुदियाम के वीडियो को ध्यान में रखते हुए, सूद ने ट्वीट किया, आंसू पोछो बहन, किताबें और साथ ही घर नया होगा। कुड़ियाम माओवाद प्रभावित जिले के कोमला ग्राम पंचायत का निवासी है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : पानी की किल्लत से जूझ रहा जालना गांव, महिलाएं और बच्चे पानी की तलाश में भटकने को मजबूर

Vallabhacharya Jayanti 2024: श्रीकृष्ण के प्रबल अनुयायी थे श्री वल्लभाचार्य

Jharkhand Illegal Mining: न्यायालय ने सीबीआई जांच की अनुमति दी, लेकिन आरोप पत्र दाखिल करने से रोका

Hardeep Singh Nijjar Killing | हरदीप निज्जर की हत्या के मामले में कनाडा पुलिस ने 3 भारतीयों को गिरफ्तार किया, तीनों हिट स्क्वाड का हिस्सा