कंगना रनौत ने खोली दीपिका पादुकोण की पोल, कहा- बॉलीवुड में डिप्रेशन का कर रही हैं धंधा

  •  रेनू तिवारी
  •  अगस्त 20, 2020   17:21
  • Like
कंगना रनौत ने खोली दीपिका पादुकोण की पोल, कहा- बॉलीवुड में डिप्रेशन का कर रही हैं धंधा

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि ये लोकतंत्र की जीत है। कंगना ही पहली एक्ट्रेस है जिसने सुशांत की डिप्रेशन में होनी की मुंबई पुलिस की थ्योरी को नकारा था।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि ये लोकतंत्र की जीत है। कंगना ही पहली एक्ट्रेस है जिसने सुशांत की डिप्रेशन में होनी की मुंबई पुलिस की थ्योरी को नकारा था। सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद ही कंगना ने सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत का कारण बॉलीवुड के मूवी माफिया को कहा था। कंगना ने कहा था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है। सुशांत की प्लानिंग से हत्या की गयी है। सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में फैले नेपोटिस्म पर बहस तेज हो गयी। करण जौहर, महेश भट्ट, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर आदि को काफी ट्रोल किया गया।

इसे भी पढ़ें: सुशांत पर आये SC के ऐतिहासिक फैसले पर क्या बोले बॉलीवुड एक्टर के करीबी दोस्त?

बॉलीवुड की तरफ से सुशांत को डिप्रेशन का शिकार कहे जाने का कंगना रनौत ने विरोध किया है। कंगना एक चैनल से बात करते हुए दीपिका पादुकोण पर जम कर बरसी है। सुशांत की मौत के बाद दीपिका ने ट्वीट करके कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने मानसिक बीमारी के कारण आत्महत्या कर ली, जिसे बॉलीवुड के लोगों ने लाइक करना शुरू कर दिया। दीपिका कि ये बात कंगना को पंसद नहीं आयी। उन्होंने टीवी चैनल से बाद करते हुए कहा कि आखिर दीपिका ने कैसे ये बोल दिया कि सुशांत बायपोलर था? सुशांत की मौत के बाद आखिर क्यों पूरा बॉलीवुड सुशांत को पागल बनाने पर उतारू हो गया।

कंगना रनौत ने दीपिका पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 में दीपिका पादुकोण सामने आकर कहती है कि मुझे 2008 में डंप किया गया था जिसका मुझे आज डिप्रेशन हो गया है। ये कैसा डिप्रेशन है कि 2008 में डंप किया गया लेकिन डिप्रेशन 2014 में हो रहा है। दीपिका पादुकोण डिप्रेशन में है और लगातार फिल्में कर रही है। अफेयर भी चला रही है। बाहर भी जाकर लोगों से मिल रही है, सज सवर रही हैं। ये कैसा डिप्रेशन है। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत केस में स्वरा भास्कर के सुरों में आया परिवर्तन! सीबीआई जांच को लेकर दिया ये बयान

कंगना ने आगे कहा कि चलों मान लेते है दीपिका को डिप्रेशन था। लेकिन दीपिका को किसने हक दिया सुशांत को मानसिक रोगी कहने का। क्या ये साफ हो गया है कि सुशांत डिप्रेशन में थे? ये पूरा बॉलीवुड एक गिरोह की तरह काम करता है। मान भी लेते है कि एक बार कि दीपिका डिप्रेशन में थी लेकिन सुशांत के पिता सामने आकर कह रहे हैं कि मेरा बेटा डिप्रेशन में नहीं था हम सब कह रहे है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था। लेकिन ये बॉलीवुड वाले क्यो सुशांत को डिप्रेशन का शिकार बना रहे हैं। आखिर क्यों ये अपनी बीमारी हम पर लाद रहे हैं। दीपिका पादुकोण डिप्रेशन का बॉलीवुड में डिप्रेशन का धंधा कर रही हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सुशांत की मौत की सीबीआई जांच के आदेश दिए, जिसमें 'निष्पक्ष, सक्षम और निष्पक्ष जांच' की आवश्यकता पर जोर दिया गया। इस कदम का कंगना सहित उनके परिवार के सदस्यों और कई बॉलीवुड सितारों ने स्वागत किया है। शीर्ष अदालत के फैसले को सलाम करते हुए, उन्होंने ट्वीट किया था, "मानवता जीतती है, SSR योद्धाओं में से हर एक को बधाई, पहली बार मुझे सामूहिक चेतना की इतनी मजबूत शक्ति महसूस हुई, अद्भुत है। #CBITakesOver। "

कंगना ने सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर मूवीज माफिया और उनके लैपडॉग पत्रकारों की भूमिका पर सवाल उठाए। उसने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड के हैवीवेट ने सुशांत के करियर को बर्बाद करने का प्रयास किया क्योंकि वह एक बाहरी व्यक्ति था जिसने उन्हें चाटा नहीं था।

हालांकि, सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने पहले के एक साक्षात्कार में कहा था कि भाई-भतीजावाद एक अलग कोण था और इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं था। “यदि कल, मुंबई पुलिस को लगता है कि किसी भी बाहरी व्यक्ति या किसी भी व्यक्ति को, जो एक छोटे शहर से इस उद्योग में आता है, उसे सुरक्षा की आवश्यकता है और उन्हें ऐसा लगता है कि यह एक संज्ञेय अपराध है, तो वे आगे बढ़ सकते हैं और उस कोण को कर सकते हैं। मेरे कानूनी दिमाग में, वास्तव में पुलिस को इस मामले में जाने की आवश्यकता नहीं है। हो सकता है कि एक्टर्स एसोसिएशन या प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन इस मामले को उठा सकते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इस मामले का कंगना के सुझाव या किसी और से कोई लेना-देना है। 







रणवीर- दीपिका की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावत' के पूरे हुए तीन साल, दोनों ने शेयर किया वीडियो

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 25, 2021   16:35
  • Like
रणवीर- दीपिका की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावत' के पूरे हुए तीन साल, दोनों ने शेयर किया वीडियो

फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म में दुष्ट सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी, उनकी पत्नी को राजपूत रानी पद्मावती की भूमिका में देखा गया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने राजा महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई थी।

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने तीन साल पहले 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर अपनी सबसे यादगार फिल्म पद्मावत बनाई थी। फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था लेकिन फिल्म जब रिलीज हुई तो लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये सुपरहित फिल्मों ममेें से एक थी इसलिए फिल्म के तीन साल पूरे होने का दोनों सितारे जश्न मना रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू की, कोरोना के जख्मों पर आधारित है फिल्म

फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म में दुष्ट सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी, उनकी पत्नी को राजपूत रानी पद्मावती की भूमिका में देखा गया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने राजा महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई थी। आज पद्मावत की रिलीज के तीन साल बाद, रणवीर और दीपिका ने पद्मावत की शूटिंग के दौरान अपने आखिरी दिनों से खुद के विशेष वीडियो साझा किए। वीडियो में, वे फिल्म के लिए अपनी साल भर की तैयारियों के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं वे कहते है उन्होंने अपना सारा खून और पसीना फिल्म में डाल दिया है। उन्होंने निर्देशक और चालक दल को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

इसे भी पढ़ें: जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी, पढ़ें शादी से जुड़ी हर जानकारी

पद्मावत की रिलीज के तीन साल पूरे होने के मौके पर रणवीर सिंह ने फिल्म के सेट पर अपने आखिरी दिन का एक दृश्य वीडियो साझा किया। वीडियो में, एक भावुक रणवीर इस बारे में बात करते हुए दिखाई देता है कि उन्होंने खिलजी की भूमिका के लिए कैसे तैयारी की। वह यह भी कहते हैं कि कैसे उन्होंने अपना सारा खून और पसीना फिल्म में डाला और चाहा कि लोग इसे पसंद करें। अभिनेता ने संजय लीला भंसाली को भी इस तरह के कठिन भाग को निभाने का अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया। 







सामने आयी वरुण धवन के हल्दी समारोह की तस्वीरें, दोस्तों के साथ दिखाया दुल्हे ने स्वैग

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 25, 2021   16:05
  • Like
सामने आयी वरुण धवन के हल्दी समारोह की तस्वीरें, दोस्तों के साथ दिखाया दुल्हे ने स्वैग

वरुण धवन और नताशा दलाल लवबर्ड्स ने रविवार, 24 जनवरी को अलीबाग के द मेंशन हाउस में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे और शादी के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की जो आग की तरह वायरल हो गयी।

वरुण धवन और नताशा दलाल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गये हैं। लवबर्ड्स ने रविवार, 24 जनवरी को अलीबाग के द मेंशन हाउस में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे और शादी के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की जो आग की तरह वायरल हो गयी। तस्वीरों में दुल्हा-दुल्हन के रुप में वरुण और नताशा काफी खूबसूरत लग रहे हैं। शादी के बाद अब वरुण धवन ने अपने हल्दी समारोह  की भी तस्वीरें शेयर की हैं।

इसे भी पढ़ें: आजाद मैदान की किसान रैली में शामिल हुए शरद पवार, बोले- राज्यपाल के पास किसानों से मिलने का वक्त नहीं 

पहली तस्वीर में शर्टलेस वरुण अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते हुए हल्दी में लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं। स्वैग बढ़ाने के लिए उन्होंने बैंगनी रंगों चश्मे का भी इस्तेमाल किया है। दूसरी तस्वीर में वरुण के दोस्तों और चचेरे भाइयों को दिखाया गया है - दूल्हे के दोस्त - वरुण की फिल्मों के विभिन्न पात्रों के नाम के साथ टी-शर्ट का मिलान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हमने टीम रघु, टीम सीनू, टीम वीर और टीम हम्प्टी को देखा। रघु, वरुण के किरदार का नाम बदलापुर में था, सीनू मैं तेरा हीरो में उनका किरदार का नाम था, वीर शाहरुख खान और काजोल-स्टारर दिलवाले से है, जबकि हम्प्टी, अनुमान लगाने के लिए कोई बिंदु हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से नहीं है। 

इससे पहले वरुण धवन और नताशा दलाल के प्रशंसकों ने उनकी तत्कालीन तस्वीरों को ट्रेंड किया। जोड़े का एक फोटो कोलाज वायरल हो रहा है जिसमें नवविवाहितों की दो तस्वीरें हैं, एक उनके कॉलेज के दिनों की और दूसरी उनकी शादी की। 







नताशा दलाल के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधे वरुण धवन, देखिए शादी की तस्वीरें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   09:00
  • Like
नताशा दलाल के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधे वरुण धवन, देखिए शादी की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने तस्वीरों के साथ लिखा कि जीवन भर के प्रेम को अब एक नया नाम मिल गया। धवन और दलाल की शादी मई 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन रविवार को अलीबाग के आलीशान रिजॉर्ट द मेन्शन हाउस में निजी समारोह में फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ विवाह के बंधन में बंध गए। शादी में उनके परिवार के करीबी मित्रों ने शिरकत की। धवन (33) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें डालीं। 

इसे भी पढ़ें: जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी, पढ़ें शादी से जुड़ी हर जानकारी 

उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा कि जीवन भर के प्रेम को अब एक नया नाम मिल गया। धवन और दलाल की शादी मई 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था। मीडिया में आई खबरों के अनुसार शादी में फिल्मकार करण जौहर, शशांक खैतान और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत करीबी मित्रों ने शिरकत की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept