राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया का बड़ा बयान, कमलनाथ को बताया कांग्रेस का फूंका हुआ कारतूस

By सुयश भट्ट | Feb 26, 2022

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बीते दिनों भिंड जिले के दौरे थे। कमलनाथ ने विशाल जन सभा आयोजित की थी। इसी मंच में मिर्ची बाबा को बैठने नहीं दिया गया था। इस पर राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री ओपीएस भदौरिया ने कांग्रेस का फूंका हुआ कारतूस बताया है।

भदौरिया ने कहा कि कमलनाथ कांग्रेस के फूंके हुए कारतूस है। इस कारतूस को चलाने के लिए कांग्रेस की मजबूरी बन चुकी है। कांग्रेस को कमलनाथ चला रहे हैं। ये कांग्रेस को मजबूत करने के लिए कार्यक्रम नहीं थी, बल्कि कांग्रेस को खत्म करने के लिए यह कार्यक्रम था। 

इसे भी पढ़ें:नशे में युवक ने चार महिला आरक्षकों पर चढ़ाई कार, तीन की हालत गंभीर 

वहीं राज्य मंत्री ने पूर्व मंत्री गोविंद सिंह का समर्थन भी किया। भिंड में आकर आठ बार के विधायक डॉ. गोविंद को घर में आकर अपमानित करने का काम किया। मिर्ची बाबा जैसे फर्जी लोग जो कांग्रेस में बत्ती लगाने का काम कर रहे हैं।

उधर मिर्ची बाबा को लेकर राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया ने कहा कि मिर्ची बाबा में वो मसाला है जो कांग्रेस के मंच पर होना चाहिए। इसका इतिहास देख लो मिर्ची बाबा जैसा व्यक्ति कांग्रेस के मंच पर जाएगा तो कांग्रेस का सम्मान बढ़ेगा नहीं। इससे कांग्रेस और कार्यकर्ताओं का सम्मान खत्म होगा।

प्रमुख खबरें

Israeli सेना का मिस्र के साथ लगे Rafah क्रॉसिंग के गाजा की ओर के हिस्से पर नियंत्रण

गुजरात में पहले से ज्यादा बड़ी दिख रही मोदी लहर क्या संदेश दे रही है?

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान में छुपे सात आतंकी आकाओं की संपत्तियां कुर्क

अंतरिम जमानत पर फैसला दिए बिना उठ गई बेंच, केजरीवाल को लेकर सुप्रीम कोर्ट में ये क्या हो गया?