‘‘सुपर 30’’ के संस्थापक आनंद कुमार ऋतिक रोशन और विकास बहल के हुए मुरीद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 19, 2019

मुंबई। ‘‘सुपर 30’’ के संस्थापक आनंद कुमार ने कहा कि पिछले नौ वर्षों से बहुत से बड़े अभिनेताओं और निर्देशकों ने उनके जीवन पर फिल्म बनाने के लिए उनसे संपर्क किया, लेकिन ‘‘सुपर 30’’ के बनने तक कुछ भी उन्हें उत्साहित नहीं कर सका। ‘‘सुपर 30’’ का निर्देशन विकास बहल ने किया है और फिल्म में आनंद कुमार का किरदार ऋतिक रोशन ने निभाया है।

इसे भी पढ़ें: कार्तिक के साथ रिश्ते को लेकर सारा से नाराज़ हैं उनकी मां अमृता सिंह

हाल ही में फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसकी आलोचना भी हुई। हालांकि, फिल्म जिस तरह से बनी है, उससे कुमार बहुत खुश हैं और कहा कि वह चाहते थे कि बहल उनकी जीवन की कहानी पर आधारित फिल्म का निर्देशन करें और उन्हें विश्वास था कि ऋतिक फिल्म के साथ न्याय करेंगे। उन्होंने कहा, इन लोगों ने जो जुनून और उत्साह दिखाया, वह पहले किसी में नहीं दिखा था। मुझे उनका दृष्टिकोण पसंद आया, वे एक सच्ची कहानी बताना चाहते थे। उन्होंने मुझे रचनात्मक रूप से प्रक्रिया का हिस्सा बनने की स्वतंत्रता दी।

इसे भी पढ़ें: फिर ट्रोलर्स का निशाना बने रणबीर कपूर, रणबीर के फैन्स उतरे उनके बचाव में!

आनंद ने एक साक्षात्कार में पीटीआई से कहा, ‘‘मेरी कुछ शर्तें थीं कि एक बार जब मैं पटकथा पर हामी भर दूं तभी फिल्म बननी चाहिए और अभिनेता, निर्देशक और संगीत निर्देशक मेरी पसंद के होंगे।’’ उन्होंने खुलासा किया कि उनकी वजह से फिल्म की पटकथा को 13 बार बदलना पड़ा। आनंद ने कहा कि उनका उद्देश्य पर्दे पर अपनी सच्ची कहानी को दिखाना था और फिल्म की टीम ने इसे अच्छी तरह से पूरा किया है। फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।

यह भी देखें-

प्रमुख खबरें

डायबिटीज में कहीं ये भूल आप तो नहीं कर रहे है, ब्लड शुगर की दवा हो जाएगी फेल अगर ये एक चीज नहीं हुई कंट्रोल

ओडिश में मोटरसाइकिल ट्रक से टकराई, तीन लोगों की मौत

UP: धनंजय सिंह को मिली बड़ी राहत, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने दी जमानत, नहीं लड़ पाएंगे लोकसभा चुनाव

Maharashtra : IPL पर सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन लोग गिरफ्तार