कार्तिक के साथ रिश्ते को लेकर सारा से नाराज़ हैं उनकी मां अमृता सिंह

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Jun 18 2019 3:16PM
कार्तिक के साथ रिश्ते को लेकर सारा से नाराज़ हैं उनकी मां अमृता सिंह
Image Source: Google

तस्वीरों में कार्तिक के साथ सारा कहीं भी नज़र नहीं आईं। वहीं इससे पहले ईद के मौके पर भी दोनों को साथ देखा गया था। कार्तिक और सारा किसी मस्ज़िद के बाहर साथ देखे गये थे। इस दौरान एक तरफ़ जहां कार्तिक ने अपना मुंह सफ़ेद रुमाल से ढका हुआ था, तो वहीं दूसरी ओर सारा अपने चेहरे पर नकाब लपेटे हुई दिखाईं दी।

इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान के इश्क के चर्चे हैं। आज कल दोनों स्टार्स को अकसर ही साथ घूमते-फिरते देखा जाता है, लेकिन चुपके-चुपके। इसी तरह-तरह चुपके-चुपके कार्तिक आर्यन को इस बार सारा अली ख़ान के घर के बार देखा गया। इस दौरान कार्तिक ने ब्लैक शर्ट पहनी हुई थी, जिसमें वो बेहद कूल दिख रहे थे। 
हांलाकि, तस्वीरों में कार्तिक के साथ सारा कहीं भी नज़र नहीं आईं। वहीं इससे पहले ईद के मौके पर भी दोनों को साथ देखा गया था। कार्तिक और सारा किसी मस्ज़िद के बाहर साथ देखे गये थे। इस दौरान एक तरफ़ जहां कार्तिक ने अपना मुंह सफ़ेद रुमाल से ढका हुआ था, तो वहीं दूसरी ओर सारा अपने चेहरे पर नकाब लपेटे हुई दिखाईं दी। 
 
हांलाकि, ये दो दिल भले ही चुपके-चुपके तेज़ी से मिल रहे हों, पर सारा का कार्तिक के नजदीक जाना उनकी मां अमृता सिंह को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा। बताया जा रहा है कि अमृता इस बात को लेकर सारा से नाराज़ भी चल रही हैं। कहा जा रहा है कि सारा की प्रोफ़ेशनल लाइफ़ का असर उनकी निज़ी ज़िंदगी पर भी हो रहा है। बॉलीवुड में डेब्यू के साथ से ही लगातार उनका नाम कार्तिक के साथ जोड़ा जा रहा है और यही बात अमृता सिंह को पसंद नहीं आ रही है। अभिनेत्री अमृता सिंह चाहती हैं कि इस समय सारा का सारा फ़ोकस उनके करियर पर होना चाहिये।
वहीं अगर इस मसले पर सारा के पापा सैफ़ अली ख़ान की बात की जाये, तो उन्हें इस जोड़ी से कोई दिक्कत नहीं है। क्योंकि वो डैडी कूल हैं। वहीं तस्वीरों में कार्तिक को देख कर ऐसा लग रहा था, जैसे वो सोकर उठते ही सारा के पास आ गये और उनके बाल भी बिखरे हुए थे। वहीं अगर दोनों स्टार्स के वर्कफ़्रंट की बात करें, तो सारा और कार्तिक इन दिनों इम्तियाज़ अली की फ़िल्म 'लव आज कल 2' में बिज़ी हैं। फ़िल्म की शूटिंग के चलते दोनों ज़्यादातर टाइम साथ में बिताते हैं। अब ये सब फ़िल्म प्रमोशन के लिये किया जा रहा है या सच में कुछ है, वो तो यही जानें।
 


- आकांक्षा तिवारी
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video