सुरभि राणा ने घर से निकलते ही श्रीसंत पर उगला ज़हर, रोमिल को कहा डिप्लोमैटिक

By हेमा पंत | Dec 28, 2018

बिग्ग बॉस सीजन 12 को अपने पांच फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। बिग्ग बॉस सीजन 12 खत्म होने में सिर्फ 2 दिन ही बाकि हैं। ऐसे में कल हुए मिड इविक्शन में सुरभि राणा घर से बेघर हो चुकी हैं। घर से बाहर निकलते ही सुरभि राणा ने कई बयान दिये हैं। सुरभि राणा से पूछा गया कि वह बचे हुए सदस्यो में से किसे वीनर मानती है। इसके जवाब में सुरभि राणा कहती है कि वीनर तो सिर्फ मैं ही हूं, ट्राफी तो बस एक औपचारिकता है। साथ ही साथ सुरभि कहती है कि उन्हें बिग्ग बॉस के शो में जाकर पता चला कि वह कितनी स्ट्रांग हैं। सुरभि राणा को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वह शो के आखिरी हफ्ते में आकर घर से बेघर हो जाएंगी।

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 12 के Winner बने श्रीसंत, जानें Top Six Contestant का पूरा सफर

इसके साथ - साथ सुरभि राणा ने अपने और रोमिल के रिश्ते पर भी बात की। सुरभि राणा ने कहा कि हैप्पी कल्ब था जरुर लेकिन फिर भी सब अपने ही लिए खेल रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि 'रही मेरी और रोमिल की बात तो मैं बेहद ही मुंह पर बोलने वाली लड़की हूं, और रोमिल एक डिप्लोमैटिक इसांन हैं। श्रीसंत पर भी सुरभि राणा बोलने से अपने आप को नहीं रोक पाई। सुरभि ने कहा कि उन्होनें भी मुझे खूब खरी- कोटी सुनाई है। तो जवाब देने में मैनें भी कोई कमी नहीं छोड़ी।

इसे भी पढ़ें- फिल्म ZERO को चलाने के लिए अब शाहरुख ने लिया सलमान खान का सहारा

इसके साथ- साथ सुरभि ने श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जिनके घर शीशे के होते है, वह दूसरो पर पत्थर नहीं फेकते। बता दें कि यह बात तब की है जब फैमिली वीक हुआ था। दरअसल उस समय श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी ने घर में आकर सुरभि को खूब फटकार लगायी थी। इसी के चलते सुरभि कहती है कि उन्हें मेरे बजाय श्रीसंत को समझाना चाहिए था। 

देखना अब दिलचस्प होगा की बिग्ग बॉस सीजन 12 के फाइनल में पहुंचे टॉप 5 कंटेस्टेंट , रोमिल, दीपक, श्रीसंत, दीपिका और करणवीर में से कौन इस सीजन का विनर बनता हैं।  

 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA