Bigg Boss 12 के Winner बने श्रीसंत, जानें Top Six Contestant का पूरा सफर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 26 2018 2:29PM
Bigg Boss 12 के Winner बने श्रीसंत, जानें Top Six Contestant का पूरा सफर

इस 6 कंटेस्टेंट में अब फाइनल मुकाबला होगा। इस हफ्ते बचें सभी कंटेस्टेंट अपनी हर कोशिश कर रहें है शो का विनर बनने की सभी कंटेस्टेंट अपने आप में काफी स्ट्रोंग हैं। आइये जानते है Top Six कंटेस्टेंट का बिग-बॉस का सफर-

भारत के सबसे विवादित टीवी रियलटी शो बिग्ग बॉस अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। अब घर में केवल 6 कंटेस्टेंट बचें हैं। इस 6 कंटेस्टेंट में अब फाइनल मुकाबला होगा। इस हफ्ते बचें सभी कंटेस्टेंट अपनी हर कोशिश कर रहें है शो का विनर बनने की सभी कंटेस्टेंट अपने आप में काफी स्ट्रोंग हैं। आइये जानते है  Top Six कंटेस्टेंट का बिग-बॉस का सफर-

श्रीसंत 

बिग्ग बॉस शो के सबसे चहेते कंटेस्टेंट श्रीसंत शुरुआती समय में बेहद ही डामाडोल रहे। लेकिन जब उन्हें सलमान और शो के कंटेस्टेंट ने समझाया तब उन्होनें अपने पर काम करना शुरु किया और एक बेहतर इंसान और कंटेस्टेंट के रुप में उभरे। इसके बाद धीरे-धीरे श्रीसंत ने सबको पछाड़ना शुरु कर दिया था। समय- समय पर वह अपनी जिंदगी से जुड़े कई रहस्यो पर से पर्दा उठाते आये है। यह रहस्य ऐसे थे जिनके बारे में सारी दुनिया जानने के लिए हमेशा से उत्सुक थी। लेकिन श्रीसंत ने टास्क के दौरान कई ऐसी चीजें कही और करी जो बेहद ही शर्मनाक थी। जिसकी वजह से वह हमेशा से जेल जाने के पात्र बनें। उन्हें बिग्ग बॉस के सदस्यो और शो के होस्ट सलमान खान ने भी कई बार समझाया है कि वह गुस्से में अपना आपा न खोयें। इस गुस्से पर भी श्रीसंत ने काफी कंट्रोल किया और कई बार वह चीजों को लेट गो करते हुए भी नजर आये। लेकिन जहां हम एक तरफ उनकी अच्छाई की बात करते है, वहीं दूसरी तरफ श्रीसंत ने बिग्ग बॉस द्वारा दिये गये टास्क को कभी भी पूरा नहीं किया सिवाय दो टास्क को छोड़कर। लेकिन फिर भी वह शो के आखिरी हफ्ते तक बने हुए है। और लोगों को उनकी प्रफॉर्मेंस खूब पसंद आ रही हैं। 



 


दीपिका 
दीपिका ने शुरुआत के दो हफ्ते  में बेहद ही उम्दा प्रदर्शन दिखाया। उनके इस प्रदर्शन के चलते लोगों ने उनपर बॉसी नेचर होने के भी आरोप लगाये थे। दो हफ्ते के बाद दीपिका बिग्ग बॉस के शो में सिमटती हुई नजर आयी। वह 1 घंटे के एपिसोड के दौरान सिर्फ एक या दो बार ही नजर आती थी। इसके अलावा वह बिग्ग बॉस द्वारा दिये गये टास्क में भी अपनी भागीदारी नहीं निभाती थी। उस दौरान उनपर टास्क न परफॉम करने के आरोप लगाये गये,  तब वह यह कहती हुई नजर आयी कि उन्हें धक्का-मुक्की करना नहीं पसंद है। फैमिली वीक के दौरान टास्क न परफॉम करने के चलते उनके पति सोहेब ने भी दीपिका को कहा था कि, उनसे जितना हो सकें वह टास्क में अपनी फरफॉमेंस दे। दीपिका शो में अकेली ऐसी कंटेस्टेंट है जो बिग्ग बॉस 12 के दौरान एक बार भी कप्तान नहीं बनी। 


 
दीपक ठाकुर 
दीपक ठाकुर ने भी शुरुआती समय में जनता का खूब मनोरंजन किया। लेकिन धीरे- धीरे वह गेम में इतने घुस गये कि वह अपनी असली पहचान को भूलते चले गये। जिसका नतीजा यह हुआ कि वह बिग्ग बॉस शो के मोस्ट इरिटेंटिंग पर्सन बन गये है। लेकिन दीपक ठाकुर ने टास्क में अपने बेहतरीन जज़बे के चलते सभी को अपना दिवाना बना दिया था। 
 
रोमिल चौधरी 
बिग्ग बॉस 12 के मास्टर माइंड कहलाये जाने वाले रोमिल चौधरी भी इस शो में किसी से कम नहीं है। शुरुआत से लेकर दस हफ्तो तक रोमिल अपनी सूझ- बूझ से सभी टास्क में ओपोजिट टीम को मात देते आये है। इसी के चलते इस शो में एक हैप्पी कल्ब का भी आविष्कार हुआ । इस हैप्पी कल्ब में सुरभि , रोमिल , दीपक और सोमी थे । लेकिन 11 हफ्ते में आकर कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण रोमिल थोड़े से ढ़ीले पड़ गये थे । हैप्पी कल्ब ही उनके खिलाफ हो गया , लेकिन इन सब के बावजूद भी रोमिल आखिरी हफ्ते तक टिके हुए है । 
 

यहां देखें की जनता ने श्रीसंत को दिये सबसे ज्यादा वोट-

सुरभि राणा 
बिग्ग बॉस 12 की सबसे गुस्सैल कंटेस्टेंट सुरभि राणा भी एक दमदार खिलाड़ी के रुप में उभरी है। सुरभि राणा ने  हर टास्क में अपना बेस्ट दिया है। साथ ही में वह बिग्ग बॉस 12 के शो में पांच बार कप्तान बनी है। यह दूसरी बात है कि कई बार उन्हें यह कप्तानी खैरात में मिली है। लेकिन सुरभि राणा ने इस शो में इतने गिरे हुए बयान दिये है कि जिसके चलते उन्हें हमेशा सलमान खान और जनता द्वारा फटकार लगायी गयी है । यहीं नहीं फैमिली वीक के दौरान भी सभी कंटेस्टेंट के फैमिली मेंबर ने सुरभि को खूब खरी - कोटी सुनायी है। सुरभि राणा के द्वारा रोमिल चौधरी को कही गयी बात कि ' मैं 10 हफ्तो तक हिंसावादी रहुंगी और 11वें हफ्ते से घरेलू बन जाउंगी। इस बयान के चलते उन्हें हमेशा घरवालो द्वारा कटघरे में खड़ा किया गया है। लेकिन इन सबके बावजूद भी वह टिकट टू फिनाले वीक में अपना नाम दर्ज करवा चुकी है। 
 
करणवीर बोरा
बिग्ग बॉस 12 के कन्फयूज रहने वाले सदस्य करणवीर बोरा भी इस दौड़ में अभी तक बरकरार है । इस शो में वह दीपिका के बाद दूसरे ऐसे कंटेस्टेंट है जिन्होनें आज तक अपनी मर्यादा नहीं लांघी । करणवीर बोरा अपनी महानता के चलते कई बार सलमान द्वारा लताड़े भी गये है । यहीं नहीं वह अकेले घर के ऐसे सदस्य है , जो अपने सादेपन और बिना रणनीति के बिग्ग बॉस शो के आखिरी हफ्ते में पहुंच चुके है। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Video