T20 विश्व कप: नामीबिया ने स्कॉटलैंड को 4 विकेट से हराया, पहले ही ओवर में रुबेन ट्रंपलमैन ने झटके 3 विकेट

By अनुराग गुप्ता | Oct 27, 2021

दुबई। टी20 विश्व कप के सुपर-12 मुकाबले में नामीबिया ने स्कॉटलैंड के खिलाफ 4 विकेट से जीत दर्ज की। नामीबिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसे बायें हाथ के तेज गेंदबाज रुबेन ट्रंपलमैन ने सही साबित करते हुए पहले ही ओवर में तीन विकेट चटकाकर विपक्षी टीम को बैकफुट पर धकेल दिया। वहीं बायें हाथ के तेज गेंदबाज जेन फ्राइलिंक ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 10 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। 

इसे भी पढ़ें: T20 विश्व कप: इंग्लैंड की लगातार दूसरी जीत, बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया, जेसन रॉय ने जड़ा अर्धशतक 

109 रन ही बना पाई स्कॉटलैंड

स्कॉटलैंड के बल्लेबाज नामीबिया द्वारा दिए गए प्रेशर को झेल नहीं पाए और जिसकी वजह से टीम महज 109 रन ही बना पाई। हालांकि, छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे माइकल लीस्क ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 44 रन बनाकर टीम को मजबूत स्थिति तक पहुंचाने का प्रयास किया लेकिन लीस्क के आउट होने के बाद पूरी टीम बिखर गई। 

इसे भी पढ़ें: 52 साल बाद फिर आया नस्लीय जिन्न ? नीतियों के चलते ICC ने लगाया था प्रतिबंध, डिकॉक ने BLM से खुद को किया अलग 

लीस्क के अलावा क्रिस ग्रीव्स ने 25 और सलामी बल्लेबाज मैथ्यू क्रॉस ने 19 रन बनाकर दहाई का आंकड़ा पार किया। वहीं लीस्क ने बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी अपनी उपयोगिता साबित की। उन्होंने 2 ओवर में 12 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar