मोदी ने नरसिंह अवतार लेकर आतंकवादियों का खात्मा कियाः तमिलनाडु CM

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 02, 2019

कन्याकुमारी। तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान विष्णु के अवतार से की और कहा कि मोदी ने नरसिंह अवतार लिया है। इसके साथ ही पनीरसेल्वम और मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने आतंकवादियों के खिलाफ पाकिस्तान में हवाई हमलों को लेकर प्रधानमंत्री की सराहना की। पनीरसेल्वम ने कहा कि मोदी आतंकवाद की धमकियों के सामने नहीं झुके और इसके बदले उन्होंने नरसिंह अवतार लिया।

इसे भी पढ़ें: आतंक के खिलाफ लड़ाई में भारत अब नहीं रहेगा असहाय: नरेंद्र मोदी

 

उन्होंने यहां एक समारोह में कहा, ‘‘आतंकवाद की धमकियों के सामने झुके बिना मोदी ने नरसिंह अवतार लिया और सैंकड़ों आतंकवादियों का सफाया कर दिया, जिसकी विश्व ने सराहना की।’’ इस समारोह में प्रधानमंत्री मोदी ने तमिलनाडु में रेल तथा सड़कों की कई परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित किया।

 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी अपना पीआर किए बगैर पांच मिनट भी नहीं रह सकते: राहुल

 

उपमुख्यमंत्री ने साहसिक और निर्णायक तरीके से बाहरी खतरों से मुकाबला करने में मोदी की ‘‘मजबूत और दृढ़ नेतृत्व’’ की सराहना की। उन्होंने कहा कि ऐसे दृढ़ कदम आतंकवाद को समर्थन देने वाले देशों के लिए चेतावनी भरे संकेत थे। पलानीस्वामी ने आतंकवाद को जड़ से उखाड़ने के लिए मोदी के साहसिक और निर्णायक कदमों की सराहना की। उन्होंने कहा, ‘‘तमिलनाडु के लोगों की ओर से, मैं आतंकवाद को जड़ से ख़त्म करने के लिए साहसिक और निर्णायक उपायों को लेकर प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं।’’ 

 

इसे भी पढ़ें: हर भारतीय को अभिनंदन पर गर्व है: पीएम मोदी

मुख्यमंत्री ने मोदी का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘पूरा देश और तमिलनाडु आपके पीछे खड़ा है।’’ उनकी पार्टी अन्नाद्रमुक ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए 19 फरवरी को भाजपा के साथ चुनावी समझौता किया था। उसके बाद यह पहला मौका था जब अन्नाद्रमुक के शीर्ष दो नेता एक आधिकारिक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ शामिल हुए।

 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America