फिल्म लव आज कल बनाने से पहले इम्तियाज अली ने लिया था कार्तिक आर्यन का Relationship Test

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 14, 2020

नयी दिल्ली। कई हास्य फिल्मों में काम करने के बाद इम्तियाज अली की फिल्म “लव आज कल” में रोमांटिक हीरो के किरदार निभाने को लेकर कार्तिक आर्यन का कहना है कि इस फिल्म में काम करना उनके लिए बेहद अच्छा अनुभव होगा। सारा अली खान के साथ इस फिल्म में काम कर रहे 29 वर्षीय कार्तिक ने कहा कि रघु और वीर की दोहरी भूमिका निभाना उनके लिए “कठिन परीक्षा ” देने जैसा था।

इसे भी पढ़ें: ट्रोलर्स के निशाने पर सारा अली खान, जानिए क्या है मुद्दा!

कार्तिक ने कहा कि इम्तियाज अली सर के साथ काम करने का मौका मिलनाअपने आप में बड़ी बात है।पहली बार मैं स्क्रीन पर किरदार को जी रहा था। छोटी-छोटी बारीकियों का मैने पूरा आनंद लिया। कार्तिक ने कहा कि जब इम्तियाज ने उन्हें इस फिल्म के लिए कॉल किया तो वे अभिनेता के तौर पर उनके पिछले काम के बारे में ना पूछकर कार्तिक की निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहते थे ।

कार्तिक अब “भुलभुलैया 2” और “दोस्ताना” के सीक्वल में नजर आएंगे। “लव आज कल” में कार्तिक के साथ काम कर रही सारा का कहना है कि उन्होंने कभी कुछ योजनाबद्ध तरीके से नहीं किया है चाहे वह उनका करियर ही क्यों ना हो। उनके पिता सैफ अली खान ने 11 साल पहले इसकी मूल फिल्म में काम किया था। सारा कहती हैं कि दोनों फिल्मों में दो अलग-अलग कालखंडों में प्रेम का चित्रण किया गया है।

इसे भी पढ़ें: राजकुमार राव की नई फिल्म तुर्रम खान का बदला नाम

सारा ने कहा कि मैंने कभी भी कोई योजना नहीं बनाई है। मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं कि अपने करियर में इतनी जल्दी मुझे उन लोगों के साथ काम करने का मौका मिला, जिनके साथ मैं काम करना चाहती थी । मुझे उम्मीद है कि मेरे पास अलग-अलग फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने का अनुभव होगा।” इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और आरूषी शर्मा भी अहम किरदार निभाएंगे। फिल्म शुक्रवार को दर्शकों के सामने आने को तैयार है।

 

इसे भी देखें- वो सेक्स वर्कर जिसने डॉन को बनाया भाई, माफिया क्वीन के नाम से हुई थी मशहूर

 

प्रमुख खबरें

Jammu and Kashmir: पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवानों के घायल होने की आशंका

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

Prajwal Revanna Sex Scandal: अपहरण मामले में फंसे प्रज्वल के पिता, एचडी रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार

20 साल बाद संजय निरुपम की हुई घर वापसी, महायुति को कितना होगा फायदा?