IPL टीम सनराइजर्स हैदराबाद के नये कोच होंगे ट्रेवर बेलिस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 18, 2019

नयी दिल्ली। इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कोच ट्रेवर बेलिस अब ऑस्ट्रेलिया के टाम मूडी की जगह आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के नये कोच होंगे। बेलिस अगले महीने होने वाली एशेज श्रृंखला के बाद इंग्लैंड टीम से नाता तोड़ लेंगे। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला मूडी पिछले सात साल से सनराइजर्स के साथ थे और 2016 में खिताब भी जीता था।

टीम ने एक बयान में कहा कि काफी सोच समझकर हमने फैसला किया है कि टाम मूडी अब टीम के साथ नहीं होंगे। ट्रेवर के रूप में टीम के पास नया कोच होगा। ट्रेवर कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ दो आईपीएल खिताब जीत चुके हैं। उन्होंने बिग बैश लीग में सिडनी सिक्सर्स को खिताब दिलाया । उम्मीद है कि उनका अनुभव सनराइजर्स के काम आयेगा। उनके कार्यकाल के बारे में खुलासा नहीं किया गया। 

इसे भी पढ़ें: वेस्टइंडीज दौरे के लिये चयन शुक्रवार को, धोनी पर संशय बरकरार

टीम ने मूडी को धन्यवाद देते हुए कहा कि हम टाम मूडी को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने टीम को सात साल में पांच बार प्लेआफ में पहुंचाया और 2016 में खिताब भी दिलाया। इस बार सनराइजर्स एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स से हारने के बाद चौथे स्थान पर रही।

प्रमुख खबरें

Chhattisgarh: सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत, 23 अन्य घायल

Karnataka | सेक्स स्कैंडल में फंसा देवेगौड़ा का पोता Prajwal Revanna? सीएम सिद्धरमैया ने दिए जांच के आदेश, विरोध प्रदर्शन भी जारी

Putin ने शायद रूसी विपक्षी नेता Navalny की मौत का आदेश नहीं दिया था: अमेरिकी अधिकारी

Air Force ने गंभीर रूप से बीमार दो मरीजों को हवाई मार्ग के जरिए लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया