Tripura Assembly Polls: बीजेपी ने जारी किया अपना घोषणापत्र, नड्डा बोले- हमारी प्रतिबद्धताओं को समझते हैं लोग

By अभिनय आकाश | Feb 09, 2023

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री माणिक साहा के साथ त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। इस दौरान अगरतला में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि त्रिपुरा कभी नाकाबंदी और उग्रवाद के लिए जाना जाता था। राज्य अब शांति, समृद्धि और विकास के लिए जाना जाता है। त्रिपुरा में अब तक 13 लाख आयुष्मान भारत स्वास्थ्य कार्ड दिए गए हैं, जिसमें सेटलमेंट में 107 करोड़ रुपये दिए गए हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि जब बीजेपी 'संकल्प पत्र' लेकर आती है, तो यह एक विजन डॉक्यूमेंट होता है, यह केवल एक कागज का टुकड़ा नहीं होता, यह लोगों के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता। 

इसे भी पढ़ें: Tripura में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ

जेपी नड्डा ने कहा कि हर घर जल योजना, आयुष्मान भारत योजना और शैक्षिक विकास के माध्यम से गरीबों को पक्का घर उपलब्ध कराने से लेकर कार्यात्मक नल के पानी के कनेक्शन तक लोगों के जीवन के हर पहलू का त्रिपुरा के साथ-साथ देश में भी भाजपा सरकार द्वारा ध्यान रखा गया है। पीएम मोदी जी के नेतृत्व में अब हम 'एक त्रिपुरा, श्रेष्ठ त्रिपुरा, उन्नत त्रिपुरा' की ओर बढ़ रहे हैं। मैं गर्व से कह सकता हूं कि 'जो कहा था, वो किया है'। 

इसे भी पढ़ें: Delhi Mayor election: मेयर चुनने में एक महीने में तीसरी बार नाकाम, सदन के बाद सड़क पर पहुंचा संग्राम

जेपी नड्डा ने कहा कि 2018 त्रिपुरा के लिए 'निकास द्वार' और 'प्रवेश द्वार' दोनों साबित हुआ है। वामपंथी उग्रवाद, भ्रष्टाचार और अपराध के लिए 'निकास द्वार'; शांति, समृद्धि, भाईचारे, विकास और त्रिपुरा के महान उत्थान के लिए 'प्रवेश द्वार'। क्या आपने देश के इतिहास में किसी नेता को रिपोर्ट कार्ड के साथ आते देखा है? यह केवल भाजपा है, जिसके नेता अपनी प्रगति का रिपोर्ट कार्ड और अपने भविष्य के पाठ्यक्रम के लिए रोडमैप लेकर आते हैं। 

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh के बलरामपुर में नाबालिग दलित लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसकर मौत

बार-बार Nail Extension करवाना पड़ सकता है भारी, होते हैं ये 6 नुकसान

Maharashtra : पानी की किल्लत से जूझ रहा जालना गांव, महिलाएं और बच्चे पानी की तलाश में भटकने को मजबूर

Vallabhacharya Jayanti 2024: श्रीकृष्ण के प्रबल अनुयायी थे श्री वल्लभाचार्य