टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना फिर बनीं दुल्हन, कहा- कितनी शादियां कर चुकीं हूं अब याद ही नही...

By रेनू तिवारी | Oct 31, 2020

टीवी के मशहूर शो इश्कबाज से मशहूर हुई एक्ट्रेस सुरभि चंदना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। तस्वीर में सुरभि दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लाल शादी का जोड़ा पहना हुआ हैं और उसके साथ खूबसूरत गोल्डन जेवर पहने हुए हैं। इस तस्वीर को उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर के साथ सुरभि ने एक बहुत ही मजेदार कैप्शन लिखा है।

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई देने मन्नत के बाहर नहीं आएंगे फैंस, बड़ी वजह आयी सामने 

सुरभि चंदना ने दुल्हन लिबाल की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा की मैं टीवी पर कितनी बार दुल्हन बन चुकी हूं ये मुझे याद भी नहीं है लेकिन जब भी में ये शादी का जोड़ा पहनती हूं तो काफी एक्साइटिड रहती हूं। भगवान ही जाने मेरी अलसी शादी कब होगी। सुरभि चंदना की इस तस्वीर पर उनके को स्टार रहे नकुल मेहता ने भी कमेंट रिया कि अब असली शादी की बारी है। 

सुरभि चंदना और नकुल मेहता की जोड़ी ने लोगों के दिलों को जीत लिया था। स्टारप्लस का शो  इश्कबाज टीआपी में भी नंबर वन पर था। दोनों की जोड़ी इतनी मशहूर थी कि लोगों ने नकुल और सुरभि के अफेयर की खबरें भी उड़ा दी थी। 

तस्वीर की बात करें तो ये दुल्हन वाली तस्वीर एकता कपूर के शो नागिन 5 की है जिसमें एक सीन के लिए सुरभि चंदना दुल्हन बनकर शूट कर रही हैं। एकता कपूर के नागिन 5 में बानी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री सुरभि चांदना ने हाल ही में दुल्हन के रूप में तैयार की गई अपनी एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर कदम रखा।

प्रमुख खबरें

Laddu Gopal and Radha Rani: घर में हैं लड्डू गोपाल तो राधा रानी को विराजमान करने से पहले जान लें ये जरूरी नियम

Health Tips: बच्चों में दिख रहे ये लक्षण तो हो जाएं सतर्क, हो सकता है ल्यूकेमिया का संकेत

आप को यकीन है कि शीर्ष अदालत केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने की अनुमति देगी:भारद्वाज

America: बाइडन ने प्यूर्टो रिको में डेमोक्रेटिक पार्टी का प्राइमरी चुनाव जीता