शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई देने मन्नत के बाहर नहीं आएंगे फैंस, बड़ी वजह आयी सामने

Shah Rukh Khan
रेनू तिवारी । Oct 31, 2020 12:10PM
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 55 वां जन्मदिन मनाएंगे। हर साल बादशाह के जन्मदिन पर सेकड़ों फैंस उनके घर मन्नत के बाहर उन्हें बधाई देने आते थे।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 55 वां जन्मदिन मनाएंगे। हर साल बादशाह के जन्मदिन पर सेकड़ों फैंस उनके घर मन्नत के बाहर उन्हें बधाई देने आते थे। इस बार भी ऐसी उम्मीद की जा रही थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण  शाहरुख खान के फैंस  इस बार उन्हें मन्नत के बार बधाई देने नहीं आ पाएंगे। उनके प्रशंसक कोरोना काल में उन्हें वर्चुअल विश करने की योजना बना रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: मजेंटा बिकिनी पहनकर एली अवराम ने लगाई इंटरनेट पर आग, देखें तस्वीरें 

हर साल के विपरीत, शाहरुख अपने प्रशंसकों को मन्नत में अपनी बालकनी से अभिवादन नहीं करेंगे, न ही उनके प्रशंसक इमारत के सामने बड़ी संख्या में इकट्ठा होंगे। अभिनेता का फैन क्लब उनके लिए एक भव्य वर्चुअल जन्मदिन की पार्टी आयोजित करने की योजना बना रहा है।

इसे भी पढ़ें: मृणाल ठाकुर के बचपन का प्यार है शाहिद कपूर! एक्ट्रेस ने खुल कर बताई दिल की बात 

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख के फैन क्लब के एक सदस्य यश परानी ने कहा है कि प्रशंसक अपने घरों पर केक काटेंगे और लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से समारोह में शामिल हो सकते हैं। प्रशंसकों को लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से रविवार आधी रात से मन्नत में होने का आभासी अनुभव होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि आधी रात के जश्न को वर्चुअल बर्थडे पार्टी के बाद सोमवार सुबह 11 बजे सेल्फी बूथ, गेम्स, SRK क्विज़, प्रशंसकों के बीच लाइव बातचीत और कुछ प्रदर्शनों के साथ मनाया जाएगा।

 यश ने कुछ समाज सेवी गतिविधियों के लिए कहा - मास्क और सैनिटाइटर के साथ 5555 कोविद किट वितरित करना, 5555 जरूरतमंदों को भोजन, अनाथालय और वृद्धाश्रम में जाना की विशेष दिन के लिए भी योजना बनाई गई है।

शाहरुख ने अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सपोर्ट के लिए यूएई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्हें आखिरी बार 2018 की फिल्म ज़ीरो में देखा गया था, जो दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही थी। वह तब से एक्टिंग के मामले में काफी दूरी बनाए हुए हैं।

अन्य न्यूज़