एक्स BF हार्दिक पांड्या के साथ नाम जुड़ने से क्यों बौखलाई उर्वशी रौतेला?

By रेनू तिवारी | Jul 31, 2019

बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना नाता रहा है। कई भारतीय क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ शादी रचाई है... उदारहण के लिए आपको दूर जानें की जरूरत नहीं है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2017 में शादी कर ली थी। महेंद्र सिंह धोनी और दीपिका पादुकोण के लव अफेयर के चर्चे भी सुर्खियों में रहे थे। कुछ दिनों से हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला के लव की अफवाहों से बाजार गर्म है।

इसे भी पढ़ें: Judgemental Hai Kya को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में कंगना रनौत 

करन जौहर के शो कॉफी विद करन में हार्दिक पांड्या और के एल राहुल ने महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दिया जिसके बाद से हार्दिक पांड्या की चारों तरफ से आलोचना हो रही थी। हार्दिक पांड्या की करीबी मानीं जाने वाली उर्वशी रौतेला से भी पांड्या की टिप्पणी पर सवाल किया गया था, जिसपर उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था। अब इतने दिनों बाद अचानक हार्दिक पांड्या के साथ नाम जुड़ने की खबरों पर उर्वशी रौतेला को गुस्सा आ गया। उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके अपना गुस्सा जाहिर किया है। उर्वशी रौतेला ने यूट्यूब के मीडिया चैनल पर बनी एक खबर का थंबनैल का स्क्रिनशोट शेयर करते हुए लिखा कि "मैं यूट्यूब के मीडिया चैनलों से यह निवेदन करती हूं कि वह ऐसे बेतुके वीडियो अपलोड करना बंद करें। मेरा परिवार भी है जिसे मुझे जवाब देना है और यह मेरे लिए समस्याएं खड़ी करता है।"

काफी दिनों से मीडिया में ये भी खबरें आ रही थी कि हार्दिक पांड्या और उर्वशी रौतेला के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। विवादों में आने के बाद उर्वशी और पांड्या का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन इस वीडियो में ये दावा किया गया था कि उर्वशी ने अपने पूर्व प्रेमी हार्दिक से मदद मांगी है। खैर उर्वशी रौतेला और हार्दिक के बीच क्या हो रहा है, ये तो वहीं जानें। इससे पहले उर्वशी का नाम चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे से जोड़ा जाता रहा है। 

प्रमुख खबरें

परिवारों की शुद्ध बचत तीन साल में नौ लाख करोड़ रुपये घटीः सरकारी आंकड़ा

देश के आठ प्रमुख शहरों में 2023 में खाली पड़े shopping mall की संख्या बढ़कर 64 हुई: Report

Kiren Rijiju ने Rahul Gandhi को लिया आड़े हाथ, पूछा China और Pakistan से इतना प्रेम क्यों है?

Uttar Pradesh: पाकिस्तान का समर्थन करने वालों CM Yogi ने चेताया, बोले- वैसा ही हाल करेंगे जैसा कि...