Judgemental Hai Kya को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में कंगना रनौत

By अंकित सिंह | Publish Date: Jul 30 2019 3:28PM
Judgemental Hai Kya को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में कंगना रनौत
Image Source: Google

कंगना रनौत और राजकुमार स्टारर फिल्म ''जजमेंटल है क्या'' इससे पहले भी चर्चा में रही है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान कंगना एक पत्रकार से भिड़ गयी थी।

यूरोप के एक कलाकार ने आज Judgemental Hai Kya फिल्म के निर्माताओं पर एक बड़ा आरोप लगाया है। फिल्म के निर्माताओं पर हंगरी की फटॉग्रफर और विजुअल आर्टिस्ट फ्लोरा बोरसी ने पोस्टर चोरी करने का आरोप लगाया है। हंगरी की फटॉग्रफर और विजुअल आर्टिस्ट फ्लोरा बोरसी ने आरोप लगाया है कि निर्माताओं ने फिल्म के एक पोस्टर में कंगना के चेहरे पर एक काली बिल्ली के चेहरे को दिखाया है जो पोस्टर फ्लोरा के पोस्टर से काफी मिलता है। इस आरोप के बाद कंगना एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। 

बता दें कि कंगना रनौत और राजकुमार स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' इससे पहले भी चर्चा में रही है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान कंगना एक पत्रकार से भिड़ गयी थी। लंबे समय से विवादों में रही कंगना रनौत की 'जजमेंटल है क्या' पिछले हफ्ते ही बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म का नाम पहले 'मेंटल है क्या' था लेकिन डॉक्टरों के विरोध के बाद फिल्म का नाम बदल कर 'जजमेंटल है क्या' कर दिया गया। 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप