VISTARA शुरू करेगा 16 नयी दैनिक उड़ानों, जानें कितना होगा किराया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 05, 2019

मुंबई। घरेलू एयरलाइन विस्तारा ने मंगलवार को 16 नयी दैनिक उड़ानों के परिचालन की घोषणा की। नेटवर्क बढ़ाने की अपनी योजना के तहत एयरालइन ने नये दो नये गंतव्यों रायपुर और डिब्रूगढ़ तक भी विमान सेवाओं की शुरुआत की घोषणा की। विस्तारा की विज्ञप्ति में कहा गया है कि मंगलवार से शुरू हो रही सेवाओं को चरणबद्ध तरीके से पूरी तरह लागू किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: डिब्रूगढ़-बागडोगरा-दिल्ली के लिए विस्तारा की दैनिक उड़ान होगी आरंभ

एयरलाइन नयी दिल्ली से जम्मू के बीच भी उड़ान सेवाओं की शुरुआत करेगी। इसके अलावा दिल्ली से चंडीगढ़, श्रीनगर, भुवनेश्वर और कोलकाता के लिए उड़ानों की संख्या बढ़ाने की भी घोषणा की गयी है।

इसे भी पढ़ें: उड़ान के दौरान ही विस्तारा एयरलाइंस के विमान में आई तकनीकी खराबी

इतना है किराया

इन शहरों के बीच यात्रा के लिए टिकट के लिए बुकिंग खुली है, एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट में इसकी जानकारी दी है। बागडोगरा-डिब्रूगढ़ फ्लाइट के लिए टिकट 2,399 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं। विस्तारा की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, दिल्ली से डिब्रूगढ़ के लिए टिकट की कीमत 4,999 रुपये है।

विस्तारा के मुख्य रणनीति और वाणिज्यिक अधिकारी संजीव कपूर ने कहा, "हम अपने बढ़ते हुए नेटवर्क में डिब्रूगढ़ को जोड़ने की पहल कर रहे हैं। डिब्रूगढ़-रायपुर को सेवा देने की घोषणा पहली बार की जा रही है। दिल्ली स्थित एयरलाइन ने पिछले महीने कहा था कि वह नई दिल्ली से रायपुर के लिए दो दैनिक उड़ानें संचालित करेगी।

 

प्रमुख खबरें

समस्याओं के समाधान के लिए सभी को साथ मिलकर आगे बढ़ना होगा : PDP chief, Mehbooba

Bathinda: मिनी सचिवालय और अदालत की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, CCTV कैमरों की चेक की जा रही फुटेज

बीजेपी नेता के घर में बम मिले, संदेशखाली में छापेमारी के बाद ममता बनर्जी का बड़ा दावा

DC vs MI: दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के सामने रखा 258 रनों का लक्ष्य, जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने खेली तूफानी पारी