डिब्रूगढ़-बागडोगरा-दिल्ली के लिए विस्तारा की दैनिक उड़ान होगी आरंभ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 1 2019 4:18PM
डिब्रूगढ़-बागडोगरा-दिल्ली के लिए विस्तारा की दैनिक उड़ान होगी आरंभ
Image Source: Google

विमानन कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि डिब्रूगढ़ से बागडोगरा जाने वाली उड़ान रोजाना अपराह्न 12 बजकर 25 मिनट पर रवाना होगी और अपराह्न एक बजकर 35 मिनट पर पहुंचेगी। इसके बाद विमान बागडोगरा से अपराह्न दो बजकर 10 मिनट पर रवाना होगा

नयी दिल्ली। विस्तारा विमानन कंपनी ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह इस साल तीन अप्रैल से असम के डिब्रूगढ़ से पश्चिम बंगाल के बागडोगरा के जरिए दिल्ली तक जाने वाली दैनिक उड़ान आरंभ करेगा। विमानन कंपनी ने बताया कि इस उड़ान के लिए बुकिंग आरंभ हो गयी है और बागडोगरा से डिब्रूगढ़ और डिब्रूगढ़ से बागडोगरा उड़ान के टिकट 2399 रुपए में उपलब्ध हैं। उसने बताया कि दिल्ली से डिब्रूगढ़ और डिब्रूगढ से दिल्ली जाने वाली उड़ान का टिकट 4999 रुपए में उपलब्ध है।

इसे भी पढ़ें: उड़ान के दौरान ही विस्तारा एयरलाइंस के विमान में आई तकनीकी खराबी

विमानन कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि डिब्रूगढ़ से बागडोगरा जाने वाली उड़ान रोजाना अपराह्न 12 बजकर 25 मिनट पर रवाना होगी और अपराह्न एक बजकर 35 मिनट पर पहुंचेगी। इसके बाद विमान बागडोगरा से अपराह्न दो बजकर 10 मिनट पर रवाना होगा और दिल्ली में अपराह्न साढ़े चार बजे पहुंचेगा।

इसे भी पढ़ें: Vistara और Japan Airlines ने कोड साझा करने का समझौता किया



विज्ञप्ति में कहा गया है कि दिल्ली से बागडोगरा जाने वाली उड़ान सुबह सात बजकर 55 मिनट पर रवाना होगी और सुबह 10 बजे पहुंचेगी। विमान इसके बाद डिब्रूगढ़ के लिए रोजाना पूर्वाह्न 10 बजकर 35 मिनट पर रवाना होकर पूर्वाह्न 11 बजकर 50 मिनट पर पहुंचेगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप