श्रीलंका में चरमपंथी विचार प्रसारित करने का आरोपी वांछित मौलाना गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 12, 2019

कोलंबो। श्रीलंका के भंडारनायके अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर 47 वर्षीय एक वांछित मौलाना को सुरक्षा बलों ने सोशल मीडिया पर चरमपंथी विचार प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया। एक मीडिया रिपोर्ट से यह जानकारी मिली है। डेली मिरर की खबर के मुताबिक मौलाना की पहचान का खुलासा अभी नहीं किया गया है। मौलाना सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडिया प्रसारित करने के मामले में वांछित थे जो समाज के ताने-बाने को नुकसान पहुंचा सकता है। मौलाना को 14 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: श्रीलंका ने पश्चिमी तटीय शहर में सांप्रदायिक झड़पों के बाद लगाया कर्फ्यू

संदिग्ध वावुनिया का रहनेवाले हैं और उन्हें शनिवार को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह मक्का से हज करके हवाईअड्डे पर पहुंचे थे।अखबार की खबर के मुताबिक संदिग्ध लोगों को हज पर भेजता था। यह गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब देश के मस्जिदों के न्यासियों को निर्देश दियागया है कि वह घृणा का प्रचार करने वाले किसी भी बैठक में न तो हिस्सा लें और न ही ऐसी बैठक की अनुमति दें। न्यासियों को धार्मिक उपदेशों की रिकॉर्डिंग भी अधिकारियों के पास भेजने के निर्देश दिए गए हैं।

प्रमुख खबरें

Glowing Skin: गर्मियों में ग्लोइंग त्वचा पाने के लिए खाएं ये 5 सुपरफूड

Akshay Kumar की Housefull 5 में बंटी की एंट्री, फिल्म में डबल करेंगे कॉमेडी का डोज | Deets Inside

IRDAI ने स्वास्थ्य बीमा से उम्र और रोग सम्बन्धी बंदिश हटाई, अब 65 वर्ष से ऊपर के बुजुर्ग या रोगी भी बेधड़क ले सकेंगे हेल्थ इंश्योरेंस

हम दो हमारे बारह अब हमारे बारह शीर्षक से सात जून को होगी रिलीज़