सड़क पर बिंदास हो कर क्यों नाच रहे हैं अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह, क्या कोई गुड न्यूज है?

By रेनू तिवारी | Apr 23, 2020

बॉलीवुड के गुंड़ो के बारे में तो आपने सुना ही होगा, फिलहाल बॉलीवुड के सबसे अच्छे दोस्त अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ही गुंडे हैं। दोनों की दोस्ती काफी गहरी है। सुपरहिट फिल्म गुंडे में साथ काम कर चुके रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के इस अनोखे बॉन्ड को कई बार तस्वीरों और वीडियों में कैद किया जा चुका हैं। दोनों के बॉन्ड की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर मे अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह सड़क पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: शहनाज गिल का मजेदार वीडियो वायरल, चाइना वालों को दिया चाइनीज़ में मुहतोड़ जवाब

इस तस्वीर को फिल्मफेयर ने अरने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि 4 मई को लॉकडाउन खुलने के बाद लोग इसी तरह जश्न मनाएंगे। बॉलीवुड के बेस्ट फ्रेंड की ये तस्वीर फिल्म पानीपत की स्क्रिनिंग के दौरान है जब लंबे समय बाद दोनों दोस्त मिले थे।  

 

इसे भी पढ़ें: विक्की ने किया खुलासा, सोते-सोते स्लीप पैरालिसिस का शिकार हो जाता हूं, भूतों से बहुत डर लगता है

आपको बता दें कि 'गुंडे' में एक साथ काम कर चुके दोनों स्टार्स एक-दूसरे के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा-वह (रणवीर) मेरी डबिंग के बीच में पहुंच जाते हैं। मुझे वाइस मैसेजेस भेजते हैं, मेरे गाने देखने के बाद मुझे गाल पर किस करते हैं। हमारा रिश्ता अनोखा है। मैं दीपिका को कई बार कहता हूं कि मैं आपकी सौतन हूं।


प्रमुख खबरें

इन राशियों के जातकों को करनी चाहिए कंदब के पेड़ की पूजा, परेशानियां होगी दूर

मदद के नाम पर थमाया 5 किलो राशन का बोरा, प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप के लिए आयरलैंड टीम का ऐलान, पॉल स्टर्लिंग को सौंपी गई कमान

BSP की लोकसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं आ रही: अखिलेश यादव