पत्नी सुनीता ने पढ़ा केजरीवाल का संदेश, कहा- ऐसी कोई जेल नहीं है जो उन्हें लंबे समय तक सलाखों के पीछे रख सके

By अंकित सिंह | Mar 23, 2024

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से "दिल्ली के मुख्यमंत्री का संदेश" पढ़ा और कहा कि वह "स्टील से बने" व्यक्ति हैं और वह टूटेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता का आशीर्वाद केजरीवाल के साथ है और उन्होंने उनसे किये वादे पूरे किये हैं।  केजरीवाल का बयान पढ़ते हुए सुनीता ने कहा कि भारत के अंदर और बाहर कई ताकतें हैं जो देश को कमजोर कर रही हैं। हमें सतर्क रहना होगा, इन ताकतों को पहचानना होगा और उन्हें हराना होगा। दिल्ली में महिलाएं सोच रही होंगी कि केजरीवाल सलाखों के पीछे हैं। कौन जानता है कि उन्हें 1000 रुपये मिलेंगे या नहीं। मैं उनसे अपील करता हूं कि वे अपने भाई, अपने बेटे पर भरोसा करें। ऐसी कोई जेल नहीं है जो उसे लंबे समय तक सलाखों के पीछे रख सके। 

 

इसे भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी के विधायक पर ED की छापेमारी, गुलाब सिंह के घर पहुंची जांच एजेंसी की टीम


केजरीवाल ने कहा कि मैं जल्द ही बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा। उनकी ओर से कहा गया कि मैं आम आदमी पार्टी (आप) के सभी कार्यकर्ताओं से भी अपील करता हूं कि मेरे जेल जाने से समाज कल्याण और जन कल्याण का काम नहीं रुकना चाहिए। इससे बीजेपी वालों से नफरत मत करो। वे हमारे भाई-बहन हैं। मैं जल्द ही वापस आउंगा। इससे पहले सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर लिखा कि आपके 3 बार चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदीजी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया। सबको क्रश करने में लगे हैं। यह दिल्ली के लोगो के साथ धोखा है।आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं।अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है।जनता जनार्दन है सब जानती है।

 

इसे भी पढ़ें: क्या है PMLA जिसके तहत हुई अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी, क्यों नहीं मिलती आसानी से बेल?


आपको बता दें कि दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार (22 मार्च) को सीएम केजरीवाल को कथित उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सात दिन यानी 28 मार्च तक के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया। शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम गुरुवार को केजरीवाल के आवास पर पहुंची। उनके आवास पर चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान, केजरीवाल को नाटकीय परिस्थितियों के बीच गिरफ्तार कर लिया गया, क्योंकि AAP संयोजक दिल्ली उच्च न्यायालय से शराब नीति मामले में गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा प्राप्त करने में विफल रहे। बाद में प्रवर्तन निदेशालय उन्हें एजेंसी के मुख्यालय ले गया। 

प्रमुख खबरें

पेरिस ओलंपिक में बालाजी या युकी के साथ जोड़ी बनायेंगे रोहन बोपन्ना

सफेद लिबास में लाल सिंदूर लगाकर वोट डालने निकली खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा, माथे के सिंदूर ने खींचा ध्यान

ओपनएआई के नए एआई मॉडल के पीछे भारतीय मास्टरमाइंड से मिलें, आखिर कौन है प्ररफुल्ल धारीवाल?

दीपशिखा देशमुख ने युवा महिलाओं से मतदान करने का आग्रह किया, जानें अपने संदेश में क्या कहा?