अगर कोर्ट मुझे दोषी ठहरा दे तो क्या बीजेपी विधायक काले कपड़े पहनेंगे? Congress Black Protest पर सरमा का जबरदस्त अटैक

By अभिनय आकाश | Mar 29, 2023

कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों के सांसदों ने आज राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म किए जाने के विरोध में काले कपड़े में नजर आए थे। अब इसको लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा प्रहार किया है। विधानसभा में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि कल अगर कोर्ट मुझे किसी मामले में दोषी ठहराती है तो क्या बीजेपी विधायक काले कपड़े पहन कर प्रदर्शन करेंगे? नहीं, हम हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट, सेशंस कोर्ट जाएंगे लेकिन हम न्यायपालिका की अवहेलना कभी नहीं करेंगे। यह चलन भारतीय लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: Karnataka: येदियुरप्पा के बहाने कांग्रेस का भाजपा पर निशाना, केसी वेणुगोपाल बोले- यूज एंड थ्रो पॉलिसी को समझेंगे लोग

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य करार दिये जाने के विरोध स्वरूप काले कपड़े पहनकर आए कांग्रेस के सदस्यों ने निचले सदन में भारी हंगामा किया। कांग्रेस के कुछ सांसदों ने कागज फाड़कर आसन की ओर फेंके और एक सदस्य ने आसन के सामने काला कपड़ा रखने का प्रयास किया जिसके कारण सदन की कार्यवाही शुरू होने के एक मिनट के अंदर ही दोपहर दो बजे तक स्थगित कर दी गई। 

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar