बेटे की चाहत में एक ऑटोवाला बन गया सात बच्चों का पिता, अब लगा रहा मदद की गुहार

By निधि अविनाश | Jun 28, 2022

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक ऑटो ड्राइवर की पत्नी ने एक साथ 4 जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। बच्चों के पिता मनोज कुमार आर्थिक स्थिति से कमजोर है और अब वह सरकार से मदद की गुहार लगा रहे है। एक साथ इतने बच्चों को संभालना अब मनोज के लिए मुश्किल सा साबित हो रहा है। मनोज और उसकी पत्नी एत्माद्दौला के प्रकाश नगर मोहल्ले में रहते है। सोमवार को मनोज की पत्नी की अचानक तबीयत खराब हुई जिसके बाद पत्नी को ट्रांस यमुना इलाके के जय अंबे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसे भी पढ़ें: गर्भवती पत्नी को दिया तलाक और घर से किया बेदखल, जेठ के साथ गंदा काम करने की रख दी शर्त

जांच में पता चला कि महिला गर्भवती है और अल्ट्रासाउंड में दो जुड़वा बच्चों की खबर दी गई। बाद में पत्नी खुशबू का ऑपरेशन किया गया जिसमें महिला के पेट से दो नहीं 4 बच्चें निकले जिनमें तीन लड़कियां और एक लड़का है। हॉस्पिटल के संचालक डॉ महेश चौधरी का कहना है कि खुशबू और उसके चारों बच्चे स्वस्थ हैं। इन सब के बीच अब डिलीवरी के खर्चे को पूरा करने के लिए मनोज को अपने मकान मालिक से रकम उधार लेनी पड़ी है। साथ ही वह अब मदद की गुहार लगा रहा है।

प्रमुख खबरें

Andhra Pradesh: YS Sharmila ने PM Modi को भेजा रेडियो संदेश, राज्य को धोखा देने का लगाया आरोप

Khatron Ke Khiladi 14 | दो साल बाद Shilpa Shinde की चैनल से लड़ाई हुई खत्म, KKK 14 में शामिल होने को तैयार

तीन चरणों में ही 190 सीटें पार कर गए हैं मोदी, Amit Shah बोले- चुनाव बाद राहुल बाबा को निकालनी पड़ेगी कांग्रेस ढूंढो यात्रा

IPL 2024: संजू सैमसन के विवादित आउट पर कुमार संगकारा ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा?