शराब के नशे में 50 फुट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, वीडियो हुआ वायरल

By सुयश भट्ट | Jan 22, 2022

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के विजय नगर इलाके में शुक्रवार को एक शख्स नशे की हाल में मोबाइल टावर पर चढ़ गया। पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे की मश्क्कत के बाद उसे नीचे उतारा। चश्मदीदों ने जानकारी देते हुए कहा कि कि कैलाश विजय नगर क्षेत्र में एक दूसरंचार सेवा प्रदाता कंपनी के करीब 50 फुट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़कर बैठ गया।

उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने कैलाश से बात करना शुरू किया और डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद वो नीचे उतरा। विजय नगर पुलिस थाने प्रभारी तहजीब काजी ने कहा कि जब व्यक्ति मोबाइल टावर से नीचे उतरा, तब वो नशे में धुत था। हमने उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है।

इसे भी पढ़ें:एमपी में बढ़ते कोरोना के बीच बढ़ रहे है मौत के आकड़े, अब तक 5 मरीजो की हो चुकी है मृत्यु 

दरअसल इन दिनों प्रदेश में शराबबंदी को लेकर भी काफी चर्चा चल रही है। बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने शुक्रवार को भाजपा शासित मध्य प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांग की जिसका लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी समर्थन किया।

आपको बता दें कि हाल ही में एमपी में नई आबकारी नीति को मंजूरी दी है। जिसके तहत सरकार ने आगामी एक अप्रैल से ‘होम बार’ स्थापित करने की अनुमति देने के साथ ही शराब की खुदरा कीमतों में 20 प्रतिशत की कमी करने की स्वीकृति दी है।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि पूर्ण शराबबंदी के अपने कदम के पहले चरण में उन्होंने आरएसएस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से चर्चा की है।

प्रमुख खबरें

राहुल गांदी के खटाखट वाले बयान पर पीएम मोदी का पलटवार, 4 जून के बाद INDI गठबंधन बिखरेगा खटाखट-खटाखट

Joe Jonas की पत्नी कहलाने से थी Sophie Turner को नफरत, इंटरव्यू में अभिनेत्री ने पहली बार की अपने तलाक पर बात, जानें क्या कुछ कहा

हम राष्ट्रीय स्तर पर ‘INDIA’ alliance का हिस्सा हैं और रहेंगे : Mamata Banerjee

नासिक में निर्वाचन अधिकारियों ने मुख्यमंत्री शिंदे के सामान की जांच की