मैं विवादों से डरता हूं और इससे दूर रहना चाहता हूं: नवाजुद्दीन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 21, 2019

मुंबई।अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा है कि वह विवादों से दूर रहना चाहते हैं क्योंकि ये चीजें दर्शकों का ध्यान कलाकारों के काम पर से हटा कर उनके निजी जीवन पर ले जाती हैं। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म की सफलता के बाद लोकप्रिय हुए सिद्दीकी 2017 में अपनी आत्मकथा ‘ एन ऑर्डिनरी लाइफ’ के प्रकाशन के बाद विवादों में आए थे।

 

इसे भी पढ़ें- एक्टिंग छोड़ अब लोकसभा चुनाव से राजनीतिक पारी की शुरूआत करेंगी करीना कपूर खान

 

उन्होंने रितुपर्णा चटर्जी के साथ मिल कर इसे लिखा था। उन्होंने इसमें पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह और अभिनेत्री सुनिता रजवार के साथ अपने संबंधों के बारे में विस्तार से लिखा था। लेकिन इस बारे में लिखने के लिए इन दोनों की कथित तौर पर सहमति नहीं ली गई थी। बाद में अभिनेता ने पुस्तक को वापस ले लिया था और उन्होंने इसमें जिन महिलाओं के नाम का जिक्र किया था उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचने के लिए माफी मांगी थी। 

 

इसे भी पढ़ें- स्‍वीमिंग पूल किसको इस तरह Kiss कर रही है शाहरुख खान की बेटी सुहाना?

 

सिद्दीकी (44) ने  बताया, ‘‘ मैं एक अभिनेता हूं और सिर्फ काम करना चाहता हूं। मैं किसी के बारे में और मेरे अपने जीवन में क्या हो रहा है, इस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता हूं कि लोग इन चीजों पर ध्यान लगाएं। मैं अपने काम की वजह से लोकप्रिय हुआ हूं इसलिए सिर्फ काम पर ही ध्यान लगाना चाहता हूं।' सिद्दीकी पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी पर नजर रखने के लिए एक जासूस रखा। 

फिल्मनिर्माता राजकुमार हिरानी पर ‘मी टू’ मुहिम के दौरान लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर टिप्पणी करने को कहे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘ मैं इस पर कोई बात नहीं करना चाहता। बेवजह का फिर से बखेड़ा क्यों खड़ा किया जाए।' सिद्दीकी ने कहा कि वह विवादों से डरते हैं और अपने काम पर ही ध्यान देना चाहते हैं। अभिनेता की नयी फिल्म ‘ठाकरे’ इस शुक्रवार रिलीज होने जा रही है। 

प्रमुख खबरें

Haryana । अंबाला में Ethanol फैक्टरी में आग लगी, कोई हताहत नहीं

Anupamaa: बीजेपी में शामिल होने के बाद शो छोड़ देंगी रूपाली गांगुली? यहाँ जानें इस खबर में कितनी सच्चाई है

Haryana : BJP उम्मीदवार Naveen Jindal ने कुरूक्षेत्र सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया

T20 World Cup 2024: IND vs PAK के बीच इस मैदान पर होगा टी20 वर्ल्ड कप मैच, जानें कैसी होगी पिच?