एक्टिंग छोड़ अब लोकसभा चुनाव से राजनीतिक पारी की शुरूआत करेंगी करीना कपूर खान

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jan 21 2019 10:33AM
एक्टिंग छोड़ अब लोकसभा चुनाव से राजनीतिक पारी की शुरूआत करेंगी करीना कपूर खान
Image Source: Google

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि कांग्रेस के कुछ पार्षदों का मानना है कि भोपाल लोकसभा सीट जीतने के लिए किसी नेता को नहीं बल्कि करीना कपूर खान को टिकट दी जाए तो कहीं ज्यादा फायदा मिलेगा।

बॉलीवुड की बेबो यानी की करीना कपूर खान अब शायद एक्टिंग छोड़ने के मूड में हैं क्योंकि करीना से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है... खबर है कि करीना कपूर खान इस साल होने वाले लोकसभा से अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने वाली हैं। जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे- वैसे राजनीतिक हलचल तेज हो रही हैं। सभी पार्टियों ने कमर कस ली हैं और ऐसे में कांग्रेस पार्टी ने सोचा हैं कि इस बार भोपाल संसदीय सीट से कांग्रेस बीजेपी के खिलाफ करीना कपूर खान को चुनावी दंगल में उतारने का प्लान कर रही हैं। हाल ही में हुए 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ी जीत मिली हैं। राजस्थान, मध्य प्रेदश और छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने के बाद अब कांग्रेस लोकसभा चुनाव में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहती, इस लिए कांग्रेस ने ये प्लान किया है कि कई सालों से भोपाल संसदीय सीट पर बीजेपी का कब्जा हैं ऐसे में बीजेपी को कमजोर करने के लिए कांग्रेस करीना कपूर खान को भोपाल संसदीय सीट से टिकट देना चाहती हैं।



इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि कांग्रेस के कुछ पार्षदों का मानना है कि भोपाल लोकसभा सीट जीतने के लिए किसी नेता को नहीं बल्कि करीना कपूर खान को टिकट दी जाए तो कहीं ज्यादा फायदा मिलेगा। इंडिया टुडे की रिपोर्ट में बताया गया है कि कांग्रेस पार्षदों का मानना है अगर बीजेपी का वरचस्व खत्म करना हैं तो भोपाल के युवाओं को प्रभावित करना जरूरी हैं ऐसे में युवाओं में करीना कपूर की अच्छी फैन फॉलोइंग है जिसका फायदा उन्हें चुवानों में मिल सकता है और करीना युवाओं का वोट हासिल कर पाएंगी। युवा वोट के साथ साथ कहा जा रहा है कि करीना क्योंकि पटौदी खानदान की बहू हैं इसलिए कांग्रेस को पुराने भोपाल में भी इसका फायदा मिलेगा।





इसके अलावा महिला होने के नाते करीना महिलाओं के भी अच्छे खासे वोट लेने में कामयाब हो सकती हैं। पार्षदों ने कहा है कि इस मांग को लेकर वो जल्द ही मुख्यमंत्री कमलनाथ से भी मुलाकात करेंगे। हालांकि इस पर अभी तक करीना कपूर की ओर से कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है।

आपको बता दें कि करीना के पति सैफ अली खान का भोपाल से पुशतैनी संबंध है। पटौदी परिवार बरसों से भोपाल में रह रहा है और सैफ, करीना, शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान कई बार भोपाल आ भी चुके हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video