जॉन अब्राहम बनें विलेन, एक्शन-थ्रिलर फिल्म की पूरी की शूटिंग, जानें कब होगी रिलीज

By रेनू तिवारी | Oct 28, 2021

हाल ही में  जॉन अब्राहम कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। फिलहाल उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है उनकी इस साल की दूसरी बड़ी फिल्म है एक विलेन रिटर्न्स। अब उन्होंने अपनी दोनों फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है।

अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर एक विलेन रिटर्न्स की शूटिंग पूरी कर ली है और इसे एक "निर्बाध अनुभव" कहा है। अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ फिल्म में अभिनय करने वाले अब्राहम ने बुधवार को अपने हिस्से का काम पूरा किया। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म मुंबई में अपनी शूटिंग के अंतिम चरण में है।

इसे भी पढ़ें: परिवार को बिना बताए करने जा रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इटली में शादी? 

जॉन अब्राहम ने कहा कि उन्होंने फिल्म में काम करने की प्रक्रिया का इस हद तक आनंद लिया कि बारिश या रात में शूटिंग के दौरान जो कुछ भी उन्हें परेशान करता था, वह उन्हें एक विलेन के तौर पर समझते थे और उससे फाइट करते थे।

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर आर्यन खान के समर्थन में आये ऋतिक रोशन, कानूनी सलाह को लेकर शेयर किया वीडियो 

48 वर्षीय अभिनेता ने एक बयान में कहा "कोई शिकायत नहीं थी। मैं मोहित के साथ फिर से काम चाहूंगा। यह इतना सुंदर अनुभव रहा है। हमें एक बेहतरीन फिल्म मिली है। मुझे इस पर बहुत गर्व है और मैं इसका एक भी फ्रेम देखे बिना कहता हूं। हम सभी को बधाई। टीम शानदार रही है, प्रोडक्शन और निर्देशन की टीमें बहुत अच्छी रही हैं। अगर मैं ऐसा कह सकता हूं, तो हमारे हाथ में सुपरहिट है।

 टी-सीरीज़ और बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, एक विलेन रिटर्न्स 8 जुलाई, 2022 को रिलीज़ होगी। यह सूरी की 2014 की हिट एक विलेन का सीक्वल है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने अभिनय किया था।

 

प्रमुख खबरें

IPL 2024: आईपीएल प्लेऑफ में नहीं खेलेंगे इंग्लैंड के खिलाड़ी, पाकिस्तान को लेकर ECB ने जारी किया फरमान

TMC जब तक रहेगी तब तक हिंसा होगी, पैरामिलिट्री फोर्स की पैट्रोलिंग को लेकर निसिथ प्रमाणिक ने क्या कहा

दक्षिण मुंबई में अरविंद सावंत से मुकाबला करेंगी यामिनी जाधव, शिंदे गुट ने की लोकसभा उम्मीदवारी की घोषणा

Flipkart Big Saving Days Sale 2024: सैमसंग गैलेक्सी एस24, नथिंग फोन (2ए), पोको एम6 और जानें अन्य डील