परिवार को बिना बताए करने जा रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इटली में शादी?

परिवार को बिना बताए करने जा रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इटली में शादी?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे लेकिन मानों ऐसा लग रहा है कि दोनों ने अपनी शादी की जानकारी अपने घरवालों को नहीं दी है। आलिया भट्ट के मां से हाल ही में एकं इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हे नहीं पता है कि आलिया और रणबीर कब शादी करेंगे।

खबरें आ रही हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट और ने अपने सभी प्रोजेक्ट और फिल्मों की शूटिंग से नवंबर और दिसंबर तक का ब्रेक ले लिया है। दोनों को साथ में बड़े-बड़े डिजाइनर्स के घरों के बाहर देखा गया। माना जा रहा है कि दोनों इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे लेकिन मानों ऐसा लग रहा है कि दोनों ने अपनी शादी की जानकारी अपने घरवालों को नहीं दी है। आलिया भट्ट के मां से हाल ही में एकं इंटर व्यू के दौरान कहा कि उन्हे नहीं पता है कि आलिया और रणबीर कब शादी करेंगे। इसके बाद अब रणबीर कपूर के बड़े पापा रणधीर कपूर ने भी ताजा बयान में पुष्टि की है कि उन्हें भी दोनों की शादी को लेकर कोई जानकारी नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड की ये फ़िल्में कॉपी करके बॉलीवुड ने कर दी बड़ी गलती! बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटीं 

रणधीर कपूर ने हाल ही में इसके बारे में खोला। पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में रणधीर ने कथित तौर पर कहा कि उन्हें इसके बारे में कुछ भी नहीं पता है और उन्होंने खबर भी नहीं सुनी है। दिग्गज अभिनेता ने कहा कि रणबीर किसी न किसी दिन शादी करने वाले हैं लेकिन उन्हें इस बारे में कोई खबर नहीं है। इस बीच, आलिया की मां सोनी राजदान ने भी कहा है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि शादी की कोई तारीख तय की जा रही है कि वह भी कुछ जानकारी का इंतजार कर रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: दिसंबर में बजेगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के घर शहनाई! शादी की तैयारी में जुटे लवबर्ड्स 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'ब्रह्मास्त्र' के बाद रणबीर को संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' की शूटिंग शुरू करनी थी। अभिनेता ने अब कथित तौर पर दिसंबर में अपनी शादी के कारण फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को जनवरी 2022 तक बढ़ा दिया है। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में होंगे। दूसरी ओर, आलिया कथित तौर पर नवंबर के अंत से कोई नया काम नहीं करेंगी और नए साल में अपनी शूटिंग फिर से शुरू करेंगी।

रणबीर ने पहले एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि अगर कोई महामारी नहीं होती तो उन्होंने आलिया से पिछले साल शादी कर ली होती। यह जोड़ा तीन साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहा है। काफी देर तक रिश्ते को गुप्त रखने के बाद वे इस बारे में खुलकर सामने आए। काम के मोर्चे पर, युगल पहली बार अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।