Jhalak Dikhhla Jaa 11 की विजेता Manisha Rani ने यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई के बाद Elvish Yadav को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया

By रेनू तिवारी | Mar 09, 2024

रेव पार्टी मामले के बाद एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार पुलिस ने उन पर आईपीसी की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। एल्विश यादव ने अपने 8-10 समर्थकों के साथ मिलकर यूट्यूबर मैक्सटर्न सागर ठाकुर की गुरुग्राम की एक कपड़ा दुकान में पिटाई कर दी। पुलिस को दिए अपने बयान में, सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) ने आरोप लगाया, "पिछले कुछ महीनों में, एल्विश फैन पेजों ने नफरत फैलाई... जिससे मैं व्यथित हो गया। मुझे एल्विश ने मिलने के लिए कहा था, लेकिन मुझे लगा कि यह एक मौखिक चर्चा होगी। जब वह दुकान पर आया, वह और उसके 8-10 गुंडे, जो नशे में थे, मुझे पीटने लगे और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगे। एल्विश यादव ने मेरी रीढ़ तोड़ने की कोशिश की…।”

 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा की शादी का कार्ड वायरल, जानें कब लेंगी बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे


पुलिस ने एल्विश यादव-मैक्सटर्न लड़ाई की जांच शुरू की

पुलिस ने प्रेस को बताया कि वे यूट्यूब पर एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे थे। ऐसा लगता है कि उनके फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को गालियां देंगे। उन्हें फुटेज मिल गई है और जांच चल रही है। एल्विश यादव ने अपने लाइव में कहा कि अगर कोई उनके समर्थकों को मां-बहन की गाली देगा तो वे इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें दूसरों को सच्चा हिंदू होने का प्रमाणपत्र देना होगा। अब मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: परिवार के साथ देखी Article 370, समस्या की जटिलता को दिखाती है फिल्म : Rajnath Singh


हमें देखना होगा कि इस बार वह अपना बचाव कैसे करते हैं। सांप के जहर मामले से एल्विश यादव की काफी बदनामी हुई। नोएडा पुलिस को 20 मिलीलीटर सांप का जहर मिला था।

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh के सुल्तानपुर में नदी में नहाते समय दो युवक डूबे, एक को बचाया गया

Devendra Fadnavis के काफिले को काले झंडे दिखाने के आरोप में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया

Dawood Ibrahim के पूर्व सहयोगी सलीम डोला के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर

देश में प्रभावी रक्षा उद्योग का माहौल बन रहा : General Manoj Pandey