लोगों को लगता है, TV एक्टर एक ही तरह का अभिनय करते हैं- राधिका

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 09, 2018

मुंबई। छोटे पर्दे पर सफलता हासिल करने के बाद फिल्मों में आईं अभिनेत्री राधिका मदान का कहना है कि लोग टीवी कलाकारों के साथ पक्षपात करते हैं। दो वर्ष पहले धारावाहिक 'मेरी आशिकी तुम से ही' से चर्चा में आईं। राधिका इस साल रिलीज हुई विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' में अहम भूमिका में नजर आई थीं। 

यह भी पढ़ें- अर्जुन और मलाइका की Love Story मे सलनाम खान क्यों बने Villain

राधिका ने पीटीआई- बताया, "जब आप टीवी छोड़कर फिल्मों में काम करना शुरू करते हैं तो लोग यह समझते हैं कि आप केवल एक ही तरह का अभिनय कर सकते हैं। लेकिन उन्हें यह समझना होगा कि जब लोग टीवी देख रहे होते हैं तो साथ में दस तरह के और भी काम कर रहे होते हैं।" उन्होंने कहा, ‘‘दर्शकों का ध्यान खींचने के लिये, आपको कुछ ज्यादा करना होता है।

यह भी पढ़ें- निक जोनास के भाई जोए ने कहा कि, निक-प्रियंका की जोड़ी स्वर्ग में बनी है

यह सिनेमा हाल की तरह नहीं है, जहां पर्दा गिरते ही आपका ध्यान स्क्रीन पर टिक जाए।" राधिका की दूसरी फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' को भारत में एमएएमआई (मामी) में प्रीमियर से पहले टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 'पीपुल्स चॉइस अवॉर्ड' मिल चुका है। अब यह फिल्म मकाऊ अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में जा रही है जहां उसका प्रीमियर 13 दिसंबर को है।

 

प्रमुख खबरें

व्हाट्सएप के नए फीचर का टेस्टिंग जारी, यह फोटो और वीडियो पर प्रतिक्रिया देना आसान बनाता है

जब Modi के मन में MP है और एमपी के मन में मोदी हैं तब BJP इतनी टेंशन में क्यों है?

चुनावी प्रचार में बिगड़ी तेजस्वी यादव की तबीयत, सुरक्षाकर्मी ने सहारा देकर स्टेज से उतारा, बोले- बेरोजगार युवाओं की तकलीफ़ के आगे यह कुछ भी नहीं

Rohit Vemula की मां ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री से मुलाकात कर न्याय की मांग की