सड़क निर्माण की जांच की मांग कर रहे व्यक्ति ने गडकरी के आवास के बाहर आत्महत्या का प्रयास किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 02, 2021

 सड़क निर्माण की जांच की मांग करते हुए एक व्यक्ति ने शुक्रवार शाम यहां केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के आवास के बाहर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

पुलिस ने यह जानकारी दी। राणा प्रताप नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने व्यक्ति को समय रहते रोक दिया।

 

इसे भी पढ़ें: असम में एक्सप्रेस राजमार्ग बनाने को लेकर व्यावहारिकता का अबतक अध्ययन नहीं किया गया : सरमा

 

अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के मेहकर निवासी विजय एम पवार ने दो-तीन दिन पहले पत्र लिखकर शेगांव-खामगांव पालखी सड़क के निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किए जाने का आरोप लगाते हुए इसकी जांच कराने की मांग की थी।

उन्होंने मांग पूरी नहीं होने पर गडकरी के आवास के बाहर आत्महत्या करने की धमकी दी थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि धमकी के बाद केंद्रीय मंत्री के घर के बाहर अतिरिक्त पुलिसकर्मी तैनात किये गये थे।

उन्होंने बताया कि पवार शुक्रवार शाम करीब पांच बजे गडकरी के आवास के पास पहुंचे और जहर खाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें तुरंत काबू कर लिया। पवार को सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

अधिकारी ने बताया कि पवार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 309 (आत्महत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

 

इसे भी पढ़ें: सड़क मंत्रालय कानपुर में गंगा लिंक परियोजना के लिये डीपीआर तैयार करेगा

 

प्रमुख खबरें

Maharashtra Helicopter Crash: शिवसेना...नेता के लिए आया हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश

एक बार फिर जीता MS Dhoni ने दिल, धर्मशाला जानें से पहले मनाया पर्सनल बॉडीगार्ड का जन्मदिन- Video

भारत के खिलाफ ऐसा क्या बोल गए बाइडेन, व्हाइट हाउस को बचाव में उतरना पड़ गया

Kalashtami 2024: कालाष्टमी पर की जाती है काल भैरव की पूजा-अर्चना, बन रहे 5 शुभ संयोग