UP में अपने कारोबार का विस्तार करेगी सैमको म्यूचुअल फंड, जनवरी 2022 में लॉन्च होगा न्यू फंड ऑफर

By प्रेस विज्ञप्ति | Nov 29, 2021

लखनऊ। शेयर ब्रोकर कम्पनी सैमको एसेट मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड अपने कारोबार का यूपी में विस्तार करने जा रही है। खासकर युवाओं में म्यूचुअल फंड्स के प्रति बढ़ते क्रेज को देखते हुए उसने नई रणनीति तैयार की है। निवेशकों को पारदर्शी तरीके से प्रतिदिन सक्रीय शेयरों की सूची जारी करने का निर्णय लिया है। साथ में म्यूचुअल फंड में निवेश करने के इच्छुक लोगों को स्ट्रेस टेस्टेड इन्वेस्टमेंट की सुविधा भी दी जाएगी। जिससे कम जोखिम के साथ निवेशक अधिक रिटर्न प्राप्त कर सकें। यह बात रविवार को राजधानी लखनऊ में स्कॉर्पियों क्लब आयोजित एक कार्यशाला में सैमको एसेट मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और निदेशक जिमीत मोदी ने की। 

इसे भी पढ़ें: पूर्वांचल के बाद अब अवध की बारी, प्रयागराज जाएंगे पीएम मोदी, तैयारियां जोरों पर 

उन्होंने बताया कि जनवरी 2022 में कम्पनी अपना नया न्यू फंड ऑफर (एनएफओ) भी शुरू करेगी। जिसका सर्वाधिक लाभ अच्छे रिटर्न के रूप में निवेशकों को मिलेगा। इसके प्रचार के लिए उन्होंने डिस्ट्रीब्यूटरों से पूरी स्ट्रैटजी के साथ बाजार में उतरने को कहा। उन्होंने बताया कि यूपी में प्रत्येक जिले में डिस्ट्रीब्यूटर बनाए जाएंगे। कम्पनी का लक्ष्य साल के अंत तक प्रदेश में 300 डिस्ट्रीब्यूरों का नेटवर्क खड़ा करने का है। कम्पनी ने बाजार में 20 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करने की तैयारी कर ली है। तेजी से उसपर काम शुरू कर दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: सपा, बसपा और कांग्रेस को UP चुनाव से पहले लगा बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए कई बड़े नेता 

उन्होंने कहा कि कम्पनी यूपी की राजधानी लखनऊ को उपयुक्त मार्केट के रूप में चिन्हित किया है। सैमको ग्रुप के जोनल हेड (नॉर्थ) ऋषि धवन भी कार्यशाला में मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि कम्पनी का उद्देश्य भारतीय पूंजी बाजारों में सक्रिय रूप से व्यापार या निवेश करने वाले अपने ग्राहकों के लिए समस्याओं को हल करना और बेहद सस्ती कीमत पर करना है। कार्यशाला में सैमको म्यूचुअल फंड के डिस्ट्रीब्यूटर और प्रतिनिधि मौजूद रहे।

प्रमुख खबरें

शादी में आमिर खान और एक्स वाइफ रीना दत्ता ने हाथ पकड़कर किया रोमांटिक डांस, बेटी इरा को कसकर गले लगाया, Watch Video

Andhra Pradesh Assembly Elections: क्या आंध्र प्रदेश में TDP की टूटती सांस को फिर मिलेगा सहारा, समझिए समीकरण

संदेशखाली की घटना को अभिषेक बनर्जी ने बताया मनगढ़ंत, स्टिंग वीडियो से गरमाई बंगाल की सियासत

4 जून के बाद कांग्रेस में एक और टूट होगी! प्रमोद कृष्णम का बड़ा दावा- साजिश की शिकार हुईं प्रियंका गांधी