कांग्रेसी नेताओं को टीकाकरण अभियान की उपलब्धि पच नहीं रही है : कश्यप

By विजयेन्दर शर्मा | Oct 23, 2021

शिमला  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के नेतृत्व में आज देश में 100 करोड़ से अधिक कोविड-19 टिके लग चुके हैं, यह हमारे लिए गर्व की बात है। 135 करोड़ देशवासियों में से आज 101 करोड से अधिक लोगों को कोविड-19 के टीके लगाए हैं, हमारी सरकारों ने इस महामारी के दौरान जनसेवा के अच्छे कार्य किए हैं ।

 

इसे भी पढ़ें: इस चुनाव में 34 हजार से अधिक की लीड दिलाओ, मोदी जी को और मजबूत बनाओ-- जयराम ठाकुर

 

उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस उत्तम कार्य के लिए आभार व्यक्त करते हैं और देशवासियों को इस बड़ी उपलब्धि के लिए बधाई भी देते हैं।

उन्होंने कहा पर कांग्रेस के नेताओं को यह उपलब्धियां पच नहीं रही है । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने जो बयान टीकाकरण को लेकर दिया वह दुखद है , हमारी सरकारें अगर कोई भी अच्छा कार्य करती है तो कांग्रेसी उसका केवल विरोध करना जानती है ।

 

इसे भी पढ़ें: भजापा सरकार ने दलालखोरों का खात्मा किया : भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन

 

आज इतने बड़े टीकाकरण अभियान पर भी कांग्रेस के नेता नकारात्मक बयानबाजी कर रहे हैं कांग्रेस स्वयं छोटी सी छोटी चीज को लेकर राजनीति करती है पर उसका दोष भाजपा पर थोपने का प्रयास करती है । आज हमारी केंद्र सरकार ने पिछले साढे सात वर्षों में 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त अनाज, टीकाकरण से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर तक उपलब्ध कराएं है , शायद कांग्रेस को यह दिखता नहीं है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश देश का सबसे पहला राज्य बना है जिसने 18 से अधिक आयु वाले लोगों को टीका लगाकर पूरे देश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है, हम दूसरा टिका भी जनता को 30 नवंबर तक लगा देंगे।

 

इसे भी पढ़ें: 15 से 18 नवम्बर तक धर्मशाला में होगा 82वां अखिल भारतीय पीठासीन अधिकारियों का सम्मेलन

 

उन्होंने कहा कांग्रेस के नेताओं ने कोविड-19 संकटकाल के समय ना मास्क वितरण किया ना किसी प्रकार की जन सेवा की, पर अपने सेवा कार्यों का एक फर्जी बिल केंद्र कांग्रेस कार्यालय को भेज दिया वहां भी कांग्रेस ने भ्रष्टाचार करने का पूरा प्रयास किया। जब कांग्रेस की सरकारें देश में थी तो हर दिन एक नया घोटाला सामने आता था कोलगेट घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला इस प्रकार कई करोड़ों रुपए के घोटाले यह लोग करते थे ।

 

इसे भी पढ़ें: स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा का पूरा परिवार उनके सपने को पूरा करने के लिए कार्यरत : अविनाश राय खन्ना

 

अब जनता समझदार है वह सब जानती है हमारी नरेंद्र मोदी सरकार के पिछले साढे 7 साल का कार्यकाल ऐतिहासिक रहा है,  इसमें कई बड़े निर्णय लिए गए हैं जो कांग्रेस के नेता कभी ले नहीं सकते थे जैसे धारा 370 को हटाना या तीन तलाक को हटाना , कांग्रेस अपने स्वार्थ के लिए किसी भी प्रकार की राजनीति कर सकती है।

प्रमुख खबरें

Amethi-Raebareli: गांधी परिवार के गढ़ को बचाने में कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत, इन दो दिग्गजों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

Pakistan ने चूड़ियां नहीं पहन रखी है, फारूक अब्दुल्ला की चेतावनी- भारत ने PoK पर नजर डाली तो एटम बम गिरेगा

Bihar: चुनाव के बीच अनंत सिंह को मिल गई 15 दिनों की पैरोल, ललन सिंह के लिए किया प्रचार, तेजस्वी का JDU पर वार

भारत और घाना के बीच हुई सहमति, अब दोनों देश कर सकेंगे यूपीआई ट्रांसफर