स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा का पूरा परिवार उनके सपने को पूरा करने के लिए कार्यरत : अविनाश राय खन्ना

स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा का पूरा परिवार उनके सपने को पूरा करने के लिए कार्यरत : अविनाश राय खन्ना

स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा ने संगठन की मजबूती के लिए भी विभिन्न पदों पर कार्य कर संगठन को भी मजबूत किया था। उन्होंने कहा की स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा का पूरा परिवार उनके सपने को पूरा करने के लिए कार्यरत है और भाजपा को मंडी संसदीय क्षेत्र में ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए कार्य कर रहा है।

मंडी भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने पूर्व मंडी के सांसद स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा के निज निवास पर उनके परिजनों से भेंट की। भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि पूरा संगठन भाजपा को मंडी संसदीय क्षेत्र और अन्य तीन विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनावों में बड़ी जीत दिलाने के लिए धरातल पर कार्य कर रहा है, उन्होंने कहा कि स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा भाजपा के वरिष्ठ नेता थे और उनका स्वभाव सरल एवं साधारण था और जिस प्रकार से उन्होंने मंडी संसदीय क्षेत्र की सेवा की है उसे मंडी संसदीय क्षेत्र के लोग कभी भुला नहीं सकते।

 

इसे भी पढ़ें: ज्वालामुखी मंदिर में पंजाब से श्रद्धालुओं के साथ मारपीट के मामले की जांच डीजीपी संजय कुंडूं के दखल के बाद शुरू

 

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा ने संगठन की मजबूती के लिए भी विभिन्न पदों पर कार्य कर संगठन को भी मजबूत किया था। उन्होंने कहा की स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा का पूरा परिवार उनके सपने को पूरा करने के लिए कार्यरत है और भाजपा को मंडी संसदीय क्षेत्र में ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए कार्य कर रहा है।

उन्होंने कहा कि 2014 में स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा ने कांग्रेस की वर्तमान प्रत्याशी प्रतिभा सिंह को हराया था और उसके बाद इस क्षेत्र की सेवा करने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी थी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।