यामी गौतम से सीखें लाइटवेट एक्ससेरीज में स्टाइलिश दिखना

yami gautam
मिताली जैन । Jan 02, 2022 11:32AM
आमतौर पर, महिलाएं चोकर नेकपीस को इंडियन वियर खासतौर से साड़ी के साथ पहनना पसंद करती हैं। लेकिन अगर आप इसे एक डिफरेंट तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप यामी गौतम के इस लुक से आइडिया लें। यामी ने इस लुक में इंडो-वेस्टर्न लुक कैरी किया है।

स्टाइलिश दिखने के लिए महज एक ब्रांडेड आउटफिट पहन लेना ही काफी नहीं होता, बल्कि इसके लिए जरूरत होती है कि आप अपने आउटफिट को कॉम्पलीमेंट करती एक्ससेरीज को भी अपने स्टाइल का हिस्सा बनाएं। आमतौर पर, महिलाएं अपने लुक को हैवी दिखाने के अधिक बोल्ड व हैवी एक्सेसरीज को चुनती हैं। लेकिन हर बार हैवी एक्सेसरीज पहनना एक अच्छा विचार नहीं माना जाता है। अगर आप चाहें तो लाइटवेट एक्सेसरीज के जरिए भी अपने लुक को एक यूनिक टच दे सकती हैं। जहा एक ओर यह आपके स्टाइल को एन्हॉन्स करेगा, वहीं आपके कंफर्ट का भी ख्याल रखेगा। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम भी लाइट वेट एक्सेसरीज कैरी करना काफी पसंद करती हैं। अगर आप चाहें तो उनके स्टाइल से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं-

इसे भी पढ़ें: नुपूर सेनन के यह एथनिक लुक्स पार्टी के लिए हैं एकदम परफेक्ट

शोल्डर लेंथ इयररिंग्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम का यह शोल्डर लेंथ इयररिंग्स बेहद ही लाइटवेट है, लेकिन उन्हें एक स्टनिंग लुक दे रहा है। अगर आपका कभी बहुत अधिक एक्सेसरीज कैरी करने का मन नहीं है, लेकिन फिर भी आप एक स्टेटमेंट लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो ऐसे में यामी की तरह लाइटवेट शोल्डर लेंथ इयररिंग्स को अपने स्टाइल का हिस्सा बना सकती हैं। इस तरह के इयररिंग्स को एथनिक वियर से लेकर वेस्टर्न वियर के साथ बेहद आसानी से कैरी किया जा सकता है।

करें नेकपीस लेयरिंग

नेकपीस की लेयरिंग का चलन पिछले कुछ समय से काफी बढ़ा है। अगर आप वी नेकलाइन या फिर प्लंजिंग नेकलाइन आउटफिट कैरी कर रही हैं तो उसके साथ लाइटवेट नेकपीस की लेयरिंग की जा सकती हैं। इतना ही नहीं, अगर आप शर्ट को अपने स्टाइल का हिस्सा बना रही हैं, तब भी नेकपीस लेयरिंग करना एक अच्छा आइडिया साबित हो सकता है। इस लुक में बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी नेकपीस लेयरिंग के जरिए अपने लुक को बेहद स्टाइलिश बनाया है।

इसे भी पढ़ें: विंटर क्लॉथ में दिखना है स्लिम तो फॉलो करें ये आसान स्टाइलिंग हैक्स

चोकर में खास हो अंदाज

आमतौर पर, महिलाएं चोकर नेकपीस को इंडियन वियर खासतौर से साड़ी के साथ पहनना पसंद करती हैं। लेकिन अगर आप इसे एक डिफरेंट तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में आप यामी गौतम के इस लुक से आइडिया लें। यामी ने इस लुक में इंडो-वेस्टर्न लुक कैरी किया है। कोट के साथ उन्होंने स्कर्ट को स्टाइल किया है। इस आउटफिट के साथ चोकर नेकपीस बेहद ही स्टनिंग लग रहा है। आप भी किसी फंक्शन में यामी के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

लाइटवेट मांगटीका

मांगटीका एक ऐसी एक्सेसरीज है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचती है। इसलिए, अगर आप किसी खास अवसर पर लाइटवेट एक्सेसरीज में अपने लुक को फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो ऐसे में यामी की तरह मांगटीका को अपने लुक का हिस्सा बनाएं। हालांकि, इस दौरान हैवी नेकपीस या अन्य एक्सेसरीज को अवॉयड करने की कोशिश करें ताकि सारा फोकस आपके मांगटीके पर ही हो।

मिताली जैन

अन्य न्यूज़