आमिर खान ने केजीएफ 2 की पूरी टीम से लिखित में मांगी माफी, आखिर क्या है माझरा

आमिर खान ने केजीएफ 2 की पूरी टीम से लिखित में मांगी माफी, आखिर क्या है माझरा

आमिर खान ने हाल ही में घोषणा की कि उनकी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल, 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने की घोषणा की। यह फिल्म यश की केजीएफ: अध्याय 2 क्लैश करेगी जो जिसकी रिलीज डेट पहले से ही तय थी और फैंस इस डेट का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे।

आमिर खान ने हाल ही में घोषणा की कि उनकी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल, 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने की घोषणा की। यह फिल्म यश की केजीएफ: अध्याय 2 क्लैश करेगी जो जिसकी रिलीज डेट पहले से ही तय थी और फैंस इस डेट का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे थे।  हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा को दिए एक साक्षात्कार में, आमिर ने कहा कि उन्होंने केजीएफ 2 अभिनेता से माफी मांगी। यश, निर्माता विजय किरागंदूर और निर्देशक प्रशांत नील को उनके जैसी ही रिलीज़ डेट चुनने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने फिल्म की रिलीज से पहले केजीएफ: चैप्टर 2 का प्रमोशन करने की भी पेशकश है। दरअसल दोनों फिल्में कोरोना के कारण काफी देरी से चल रही हैं ऐसे में 14 अप्रैल, 2022 काफी अच्छी डेट है दर्शकों को सिनेमाघरों तक खिंचने के लिए। 

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह के साथ होगी कैटरीना कैफ की फाइट, जानें कहा और किस बात पर भिड़ने वाले हैं दोनों 

पिछले हफ्ते, आमिर खान ने अपनी लंबे समय से लंबित फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज की तारीख की घोषणा की। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर यश की केजीएफ: अध्याय 2 के साथ क्लैश करेगी। एक साक्षात्कार में, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने केजीएफ 2 टीम को 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज की तारीख के रूप में चुनने के अपने फैसले की व्याख्या करते हुए लिखा था। आमिर ने कहा कि बैसाखी का दिन लाल सिंह चड्ढा की रिहाई के लिए आदर्श था। उन्होंने आगे कहा, "आदर्श रूप से, मैं कभी भी ऐसी तारीख नहीं लूंगा जिसे पहले ही किसी अन्य बड़ी फिल्म के निर्माता द्वारा अंतिम रूप दिया जा चुका हो। मुझे यह धारणा देने से नफरत है कि मैं किसी और के क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूं, लेकिन चूंकि मैं पहली बार एक सिख की भूमिका निभा रहा हूं। मेरे करियर का समय, बैसाखी का दिन (14 अप्रैल) लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ के लिए सबसे उपयुक्त लग रहा था।"

उन्होंने उसी रिलीज की तारीख चुनने के लिए KGF: अध्याय 2 को बढ़ावा देने की पेशकश की। उन्होंने कहा, "इससे पहले कि मैं तारीख तय करता, मैंने केजीएफ चैप्टर 2 के निर्माता (विजय किरागंदूर), निर्देशक (प्रशांत नील) और लीड मैन (यश) से माफी मांगी। मैंने उन्हें अपनी स्थिति के बारे में बताया। मैंने उनसे कहा कैसे लॉकडाउन ने सभी निर्माताओं के लिए मामलों को मुश्किल बना दिया था। मैंने यह भी समझाया कि मेरी फिल्म के लिए बैसाखी रिलीज आदर्श होगी। उन्होंने मेरे दृष्टिकोण को समझा और उसी दिन उनकी फिल्म रिलीज होने के बावजूद मुझे आगे बढ़ने के लिए कहने के लिए काफी अच्छे थे। मैं उनके हावभाव से बहुत प्रभावित हुआ।