लाल सिंह चड्ढा फिल्म के प्रदर्शन को लेकर परेशान आमिर खान, कहा- 48 घंटे से नहीं सोया हूं

Aamir Khan
ANI
रेनू तिवारी । Aug 10, 2022 11:59AM
बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने कहा कि वह अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रदर्शन से पहले काफी बेचैन हैं और उन्हें रातों को नींद नहीं आ रही है। आमिर की यह फिल्म आगामी बृहस्पतिवार को दुनिया भर में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है।

नयी दिल्ली। बॉलीवुड की फिल्में इस समय रडार पर हैं। एक समय था जब आमिर खान ने भारत को असहिष्णु  कहा था और तुर्की जाकर भारत के रीति-रिवाजों की आलोचना  की थी लेकिन अब आमिर खान यू-टर्न लेकर वापस ट्रेक पर आ गये हैं और लोगों से कह रहे हैं कि वह अपने देश से प्यार करते हैं कृपया उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चढ्ढा जरूर देखने जाएं। फिल्म को लेकर वह लगातार लोगों से भावनात्मक अपील कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर देखें तो सोशल मीडिया पर आमिर खान को लेकर अलग ही माहौल देखने को मिल रहा हैं। फिल्म लगातार ट्रेंड में हैं और लोग फिल्म से जुड़े अलग अलग प्रकार के तथ्य सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फिल्म को लगातार बायकॉट करने की अपील की जा रही हैं।

इसे भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे के लेटेस्ट फोटोशूट ने किया इंटरनेट का पारा हाई, बाथटब में बैठकर जबरदस्त पोज़ देती आईं नज़र 

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने  कहा कि वह अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रदर्शन से पहले काफी बेचैन हैं और उन्हें रातों को नींद नहीं आ रही है। आमिर की यह फिल्म आगामी बृहस्पतिवार को दुनिया भर में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है। आमिर की आखिरी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान 2018 में आई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बहुत कमाल नहीं दिखा सकी। पीवीआर सिनेमा के 25 साल पूरा होने के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में खान (57) ने कहा, ‘‘मैं वास्तव में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर काफी घबराया हुआ हूं। मैं 48 घंटों से नहीं सोया हूं ... मैं ऑनलाइन शतरंज खेलता हूं, खुद को व्यस्त रखने के लिए किताबें पढ़ता हूं। मुझे लगता है कि मैं 11 अगस्त के बाद ही सो सकूंगा। मुझे लगता है कि अद्वैत चंदन (निर्देशक) और मैं फिल्म के प्रदर्शन के बाद ही चैन से सोएंगे।

इसे भी पढ़ें: इवेंट पर भड़कीं तापसी पन्नू ने पैपराजी पर निकाला गुस्सा, Attitude देखकर इंटरनेट पर तेज हुई बहसबाजी

लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं। कार्यक्रम के दौरान, खान ने दर्शकों से फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में आने की अपील दोहराई और कहा कि यह बहुत सारे लोगों की वर्षों की मेहनत का फल है। उन्होंने कहा, अगर मैंने अपने किसी कदम से किसी को ठेस पहुंचाई है, तो मैं इसके लिए दुखी हूं। मैं किसी को आहत नहीं करना चाहता। मुझे लगता है कि अगर कुछ लोग मेरी फिल्म नहीं देखना चाहते हैं, तो मैं इसका सम्मान करूंगा। फिल्म के बहिष्कार के संबंध में सोशल मीडिया पर किए गए आह्वान के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में खान ने कहा, लेकिन मैं चाहता हूं कि अधिक से अधिक लोग फिल्म देखें। हमने काफी मेहनत की है। फिल्म निर्माण एक टीम का प्रयास है। इसमें सिर्फ मैं ही नहीं हूं।

अन्य न्यूज़