अभिनेता विक्रम गोखले की हालत पहले से खराब हुई, अब भी वेंटिलेंटर पर: अस्पताल प्राधिकारी

Vikram Gokhale
hum dil de chuke sanam
वरिष्ठ अभिनेता विक्रम गोखले का स्वास्थ्य पहले से थोड़ा खराब हुआ है और वह अब भी वेंटिलेंटर पर हैं। गोखले का यहां जिस अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसके प्राधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुणे। वरिष्ठ अभिनेता विक्रम गोखले का स्वास्थ्य पहले से थोड़ा खराब हुआ है और वह अब भी वेंटिलेंटर पर हैं। गोखले का यहां जिस अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसके प्राधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। अभिनेता गोखले (77)का यहां दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में कई स्वास्थ्य दिक्कतों के कारण इलाज किया जा रहा है। अस्पताल के प्रवक्ता शिरीष यादकिकर ने कहा, ‘‘जानेमाने अभिनेता विक्रम गोखले अब भी वेंटिलेंटर पर हैं और (उनका स्वास्थ्य)पहले से थोड़ा खराब हुआ है।

इसे भी पढ़ें: स्थानीय चुनाव के जरिये बढ़ती शत्रुता के बीच ताइवान का चीन को सीधा संदेश, राष्ट्रपति ने कहा- दुनिया देख रही है...

उनका रक्तचाप सामान्य रखने के लिए उन्हें दवाएं दी जा रही हैं।’’ रंगमंच, टेलीविजन और फिल्मों में अभिनय करने वाले गोखले अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘अग्निपथ’ (1990), ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999), ‘भूल भुलैया’ (2007), ‘नटसम्राट’ (2015) और ‘मिशन मंगल’ (2019) सहित कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। उनकी हाल में रिलीज मराठी फिल्म ‘गोदावरी’ है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़