अवॉर्ड जीतकर इमोशनल हुई शहनाज, सिद्धार्थ को याद कर कहा तू मेरा है और तू मेरा ही रहेगा..

shehnaaz gill
Instagram
रितिका कमठान । Nov 20, 2022 3:25PM
बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल को हाल ही में एक अवॉर्ड मिला है। इस अवॉर्ड को लेने के बाद शहनाज हुसैन काफी इमोशनल नजर आई। उन्होंने अवॉर्ड लेने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद किया है। शहनाज ने अपनी स्पीच में सिद्धार्थ का खास जिक्र किया है।

'बिग बॉस 13' से करियर की शुरुआत करने वाली शहनाज गिल आज टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। शहनाज हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 में शहनाज गिल को खास अवॉर्ड दिया गया है। इस अवॉर्ड को लेते हुए शहनाज गिल काफी इमोशनल नजर आई।

इस अवॉर्ड को उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया है। इस अवॉर्ड शो में सिद्धार्थ को याद करने से सिडनाज के फैंस भी काफी खुश हो गए है। बता दें कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस प्यार से सिडनाज़ कहकर बुलाते है। 

शहनाज ने स्टेज पर अवॉर्ड लेने के बाद कहा कि, मैं अपने परिवार, फ्रैंड्स और टीम को इस अवॉर्ड का श्रेय नहीं दूंगी। ये अवॉर्ड मुझे मेरी मेहनत की वजह से मिला है। इसके बाद शहनाज ने एक डॉयलॉग बोला जो वो सिद्धार्थ के लिए बोलती आई है। उन्होंने अवॉर्ड देखते हुए कहा तू मेरा है और मेरा ही रहेगा। उन्होंने कहा मैं एक व्यक्ति को थैंक्यू कहना चाहूंगी जो मेरे जीवन में आया। उन्होंने कहा सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिए है।

सिद्धार्थ को हर पल याद करती हैं शहनाज

इस अवॉर्ड शो में सिद्धार्थ को याद कर शहनाज ने साबित कर दिया कि वो सिद्धार्थ से आज भी प्यार करती है। तरक्की के बाद भी शहनाज को सिद्धार्थ याद है। अवॉर्ड शो में सिद्धार्थ का जिक्र कर शहनाज ने बता दिया कि वो भले ही हसती रहें मगर सिद्धार्थ की कमी उनके जीवन में हमेशा रहेगी। 

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम थे। उनकी और शहनाज की मुलाकात बिग बॉस 13 के सेट पर हुई थी। दोनों की दोस्ती काफी अच्छी थी। फैंस को दोनों की जोड़ी पसंद आती थी, जिन्हें प्यार से सिडनाज कहा जाता था। बता दें कि शो के दौरान शहनाज ने बताया था कि उन्हें सिद्धार्थ से प्यार हो गया है। वहीं बीते वर्ष सितंबर 2021 को सिद्धार्थ का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। अचानक उनके निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध था। 

अन्य न्यूज़