शादी के बाद Ranbir Kapoor पर पहली बार प्यार लुटाती नजर आईं Alia Bhatt, तारीफ में कहीं ये बात

Alia Ranbir
Instagram
एकता । Aug 09, 2022 2:34PM
अभिनेता रणबीर कपूर ने फिल्म शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर आलिया भट्ट को अपनी जिंदगी का दाल चावल बताया था। अभिनेता की इस बात की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी हुई थी। अब अभिनेत्री ने अपने हैंडसम पति पर प्यार लुटाते हुए उनकी तारीफ की है, जो इस वक़्त टॉक ऑफ़ द टाउन बनी हुई है।

अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा और मशहूर जोड़ियों में शुमार है। दोनों ने पांच साल तक डेट करने के बाद इस साल अप्रैल में शादी की थी और जल्द ही ये अपने पहले बच्चे का स्वागत भी करने वाले हैं। रणबीर और आलिया जब तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब तक उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की थी। लेकिन शादी के बाद सब बदल गया है, अब दोनों लवबर्ड मीडिया के सामने एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का खुलमखुल्ला इजहार करते नजर आ जाते हैं। अभिनेता रणबीर कपूर ने फिल्म शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर आलिया भट्ट को अपनी जिंदगी का दाल चावल बताया था। अभिनेता की इस बात की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी हुई थी। अब अभिनेत्री ने अपने हैंडसम पति पर प्यार लुटाते हुए उनकी तारीफ की है, जो इस वक़्त टॉक ऑफ़ द टाउन बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें: Koffee With Karan में नहीं बुलाए जाने पर Taapsee Pannu ने दिया बेबाक जवाब, सुनकर सबकी बोलती हुई बंद

रणबीर की जितनी तारीफ करूं कम है

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही हुए एक इवेंट में अपनी आने वाली फिल्म और शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की है। अभिनेत्री ने पति के तौर पर रणबीर कैसे हैं इस बारे में भी खुलकर चर्चा की। अपने पति रणबीर कपूर पर प्यार लुटाते हुए आलिया ने कहा, "मैं रणबीर की जितनी भी तारीफ करूं उतनी कम है। खास बात ये है कि शादी के बाद भी वो अच्छे दोस्त है जैसे पहले थे, इसलिए उनके बीच कभी कुछ बदला ही नहीं।"

'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ काम करने के एक्सपीरियंस पर बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, "रणबीर कपूर के साथ काम करना आसान था। वह सेट पर पर काफी रिलैक्स रहते हैं। वो एक शानदार अभिनेता हैं जिन्हें देखकर लगता नही कि वो इतने बड़े स्टार हैं।"

इसे भी पढ़ें: Emraan Hashmi की इस अभिनेत्री ने शेयर की बिकिनी तस्वीरें, बोल्डनेस देखकर चौक जाएंगे आप

ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे रणबीर-आलिया

'ब्रह्मास्त्र' रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के ही लिए एक ख़ास फिल्म है, क्योंकि इसकी शूटिंग के दौरान ही दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी और अब उनका रिश्ता एक नए मुकाम पर पहुंच गया है। इतना ही नहीं, इस फिल्म में दोनों पहली बार एक दूसरे के साथ ऑनस्क्रीन नजर आने वाले हैं। फिल्म को बनने में पांच साल का वक्त लगा और अब इस साल अगले महीने यह सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। रणबीर-आलिया के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

अन्य न्यूज़