महेश भट्ट ने सरेआम किया था पूजा भट्ट को किस, दोनों की बेटी हैं आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

महेश भट्ट ने सरेआम किया था पूजा भट्ट को किस, दोनों की बेटी हैं आलिया भट्ट? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक मैगजीन के लिए पूजा भट्ट और महेश भट्ट ने इंटिमेट फोटोशूट करवाया था जिसके बाद तहलका मच गया था। इस फोटोशूट के लिए पूजा ने महेश भट्ट को लिप टू लिप किस किया था। इसके बाद दोनों के अफेयर की खूब चर्चा हुई।

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट कभी अपनी काम तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। पूजा, मशहूर निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं। उन्होंने महज 17 साल की उम्र में फिल्म डैडी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। पूजा ने अपने मासूम चेहरे और शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने अपने कॅरियर में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं। लेकिन पूजा अपनी फिल्मों से ज़्यादा अपनी निजी ज़िंदगी के कारण चर्चा में रहीं। पूजा अपने पिता के साथ रिश्ते को लेकर काफी विवादों में रही है।  

एक पिता और बेटी का रिश्ता बेहद खास और पवित्र माना जाता है। लेकिन पूजा भट्ट और उनके पिता के रिश्तों को लेकर कई तरह की बातें बनाई जाती हैं। कहा जाता है कि पूजा का अपने ही पिता के साथ अफेयर है। दरअसल, एक मैगजीन के लिए पूजा भट्ट और महेश भट्ट ने इंटिमेट फोटोशूट करवाया था जिसके बाद तहलका मच गया था। इस फोटोशूट के लिए पूजा ने महेश भट्ट को लिप टू लिप किस किया था। इसके बाद दोनों के अफेयर की खूब चर्चा हुई। इतना ही नहीं, इस फोटो पर विवाद हुआ तो महेश भट्ट ने यह भी कह दिया था कि अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होती तो वे उनसे शादी तक कर लेते। इस बयान के बाद पूजा और महेश भट्ट के रिश्ते को लेकर काफी बवाल मचा। 

इसे भी पढ़ें: जब रेखा ने इस एक्ट्रेस को बताया था अपनी बेटी, गिफ्ट में दी थी अपनी सबसे फेवरेट चीज़

कुछ लोगों का तो यह भी कहना था कि आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और महेश भट्ट की बेटी हैं। दरअसल, स्टूडेंट ऑफ द ईयर के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने करण जौहर के शो में कहा था कि वे महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी हैं। आलिया का यह बयान लगभग हर मीडिया ग्रुप ने चलाया था। लेकिन ‘2 स्टेट्स’ के प्रमोशन के वक्त जब आलिया भट्ट से इन अफवाहों को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने इस बात से इंकार किया। उन्होंने कहा, ‘मुझसे मेरे पिता की दूसरी शादी के बारे में पूछा गया था और मैंने कहा था कि, इस चीज ने मुझे बतौर चाइल्ड कभी प्रभावित नहीं किया है और मैं इसे कभी महत्व नहीं देती हूं। दूसरी चीज मैंने देखा कि कई मीडिया प्लेटफॉर्म्स ने लिखा कि मैं महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी हूं। ये बहुत ही बेहूदा है। मुझे लगता है कि जिस व्यक्ति ने इसे लिखा है उसे अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए। मैं उसके लिए खेद महसूस कर रही हूं।"